whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Jaipur: कांग्रेस सरकार इस बार 21 का आंकड़ा भी नहीं छू पाएगी, पीयुष गोयल बोले- 'जनता को ऐसा भ्रष्ट सीएम नहीं चाहिए'

11:51 AM Jun 26, 2023 IST | Rakesh Choudhary
jaipur  कांग्रेस सरकार इस बार 21 का आंकड़ा भी नहीं छू पाएगी  पीयुष गोयल बोले   जनता को ऐसा भ्रष्ट सीएम नहीं चाहिए

Jaipur: केंद्रीय मंत्री पीयुष गोयल रविवार को जयपुर के दौरे पर रहे। जहां उन्होंने प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने सीएम अशोक गहलोत पर जमकर तीखे प्रहार किए। उन्होंने कहा कि इस सरकार के सीएम और मंत्रियों पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं। सीएम स्वयं अपने विधायकों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते है। फिर उन्हीं विधायकाें को मंत्री बनाकर खजाने की चाबी दे देते हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ऐसी सरकार को कभी रिपीट नहीं करेगी। जिसने राजस्थान को विकास से वंचित रखा। गोयल ने गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी ऐंठ ऐसी है कि वो अवमानना करेंगे और अपमान भी करेंगे। इसी के चलते कोर्ट को फैसला सुनाना पड़ा।

जनता को ऐसा भ्रष्ट सीएम नहीं चाहिए

केंद्रीय वाणिज्य मंत्री पीयुष गोयल ने सीएम गहलोत को आड़े हाथो लेते हुए कहा कि जिस सीएम के भाई पर फर्टिलाइजर की कालाबाजारी करने का आरोप हो उसने उसे किसानों को देने की बजाय कहीं और दे दिया हो। जनता को ऐसा भ्रष्ट सीएम नहीं चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार इस बार 21 का आंकड़ा भी नहीं छू पाएगी।

आज भी गांधी परिवार की सोच में नहीं आया परिवर्तन

गोयल ने प्रदेश की जनता से आह्वान करते हुए कहा कि इस सरकार को आप जितना जल्दी समुद्र में डालोगे, उतना जल्दी प्रदेश का विकास शुरू होगा। उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है कि प्रदेश की जनता 2023 के विधानसभा और 2024 के लोकसभा चुनावों में भाजपा के सिर पर जीत का सेहरा जरूर बांधेगी। केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि इंदिरा गांधी ने 48 साल पहले आपातकाल लगाया था। आज भी गांधी परिवार की सोच में कोई परिवर्तन नहीं आया हैं।

गांधी परिवार की ऐंठ ऐसी कि वो अवमानना करेंगे और माफी भी नहीं मांगेंगे

उन्होंने पूर्व कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि मानहानि के जिस मामले में उनकी सांसदी गई है मजिस्ट्रेट ने बार-बार राहुल गांधी को कहा कि आपने एक समाज का अपमान किया है। आप माफी मांग ले। उन्होंने कहा कि उनकी ऐसी विचारधारा है कि वो किसी का सम्मान कर ही नहीं सकते हैं। गोयल ने गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी ऐंठ ऐसी है कि वो अवमानना करेंगे और अपमान भी करेंगे।

इसी के चलते कोर्ट को फैसला सुनाना पड़ा। उन्होंने सीएम के अघोषित आपातकाल वाले बयान पर कहा कि जनता विश्वास नहीं करता हैं। आज सभी चुनाव समय पर हो रहे है। सभी संस्थाआंे को फ्रीडम है। उन्होंने कहा प्रदेश में भैरांेसिंह शेखावत की सरकार को इन लोगों ने बहुमत होते हुए भी बर्खास्त कर दिया था।

(canadianpharmacy365.net)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो