खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Jaipur: कांग्रेस सरकार इस बार 21 का आंकड़ा भी नहीं छू पाएगी, पीयुष गोयल बोले- 'जनता को ऐसा भ्रष्ट सीएम नहीं चाहिए'

11:51 AM Jun 26, 2023 IST | Rakesh Choudhary
Advertisement

Jaipur: केंद्रीय मंत्री पीयुष गोयल रविवार को जयपुर के दौरे पर रहे। जहां उन्होंने प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने सीएम अशोक गहलोत पर जमकर तीखे प्रहार किए। उन्होंने कहा कि इस सरकार के सीएम और मंत्रियों पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं। सीएम स्वयं अपने विधायकों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते है। फिर उन्हीं विधायकाें को मंत्री बनाकर खजाने की चाबी दे देते हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ऐसी सरकार को कभी रिपीट नहीं करेगी। जिसने राजस्थान को विकास से वंचित रखा। गोयल ने गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी ऐंठ ऐसी है कि वो अवमानना करेंगे और अपमान भी करेंगे। इसी के चलते कोर्ट को फैसला सुनाना पड़ा।

Advertisement

जनता को ऐसा भ्रष्ट सीएम नहीं चाहिए

केंद्रीय वाणिज्य मंत्री पीयुष गोयल ने सीएम गहलोत को आड़े हाथो लेते हुए कहा कि जिस सीएम के भाई पर फर्टिलाइजर की कालाबाजारी करने का आरोप हो उसने उसे किसानों को देने की बजाय कहीं और दे दिया हो। जनता को ऐसा भ्रष्ट सीएम नहीं चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार इस बार 21 का आंकड़ा भी नहीं छू पाएगी।

आज भी गांधी परिवार की सोच में नहीं आया परिवर्तन

गोयल ने प्रदेश की जनता से आह्वान करते हुए कहा कि इस सरकार को आप जितना जल्दी समुद्र में डालोगे, उतना जल्दी प्रदेश का विकास शुरू होगा। उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है कि प्रदेश की जनता 2023 के विधानसभा और 2024 के लोकसभा चुनावों में भाजपा के सिर पर जीत का सेहरा जरूर बांधेगी। केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि इंदिरा गांधी ने 48 साल पहले आपातकाल लगाया था। आज भी गांधी परिवार की सोच में कोई परिवर्तन नहीं आया हैं।

Advertisement

गांधी परिवार की ऐंठ ऐसी कि वो अवमानना करेंगे और माफी भी नहीं मांगेंगे

उन्होंने पूर्व कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि मानहानि के जिस मामले में उनकी सांसदी गई है मजिस्ट्रेट ने बार-बार राहुल गांधी को कहा कि आपने एक समाज का अपमान किया है। आप माफी मांग ले। उन्होंने कहा कि उनकी ऐसी विचारधारा है कि वो किसी का सम्मान कर ही नहीं सकते हैं। गोयल ने गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी ऐंठ ऐसी है कि वो अवमानना करेंगे और अपमान भी करेंगे।

इसी के चलते कोर्ट को फैसला सुनाना पड़ा। उन्होंने सीएम के अघोषित आपातकाल वाले बयान पर कहा कि जनता विश्वास नहीं करता हैं। आज सभी चुनाव समय पर हो रहे है। सभी संस्थाआंे को फ्रीडम है। उन्होंने कहा प्रदेश में भैरांेसिंह शेखावत की सरकार को इन लोगों ने बहुमत होते हुए भी बर्खास्त कर दिया था।

(canadianpharmacy365.net)

Advertisement
Tags :
CM Ashok GehlotjaipurPiyush GoyalRajasthan HIndi News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement