Advertisement

जयपुर में आ गई बाढ़! सड़कों पर तैर रहीं कार, देखें वीडियो

Jaipur Rain :जयपुर में भारी बारिश के कारण जलभराव की समस्या, सड़कें हुईं नदियों में तब्दील, नगर निगम की नाकामी आई सामने।

Jaipur Rain

Jaipur Rain: जयपुर शहर एक बार फिर जलभराव की समस्या से जूझ रहा है। आज यानि बुधवार शाम को हुई तेज बारिश ने एक बार फिर गुलाबी शहर के लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। सड़कें नदियों में तब्दील हो गईं और पानी का जमाव इतना अधिक था कि शहर के सबसे पॉश इलाकों में भी पानी भर गया।

सड़कों की स्थिति

बारिश के बाद सड़कों पर इतना पानी जमा हो गया कि गाड़ी चलाना मुश्किल हो गया। कई जगहों पर पानी इतना भर गया कि गाड़ियां खराब हो गईं और लोग घंटों ट्रैफिक जाम में फंसे रहे। शाम का समय होने के कारण जब लोग अपने घर जा रहे थे, तो उन्हें सबसे ज्यादा परेशानी उठानी पड़ी।

यह भी पढ़े: Kolkata rape-murder case: क्या ड्रग्स और सेक्स रैकेट से जुड़े हैं तार? केंद्रीय मंत्री ने किए बड़े दावे…

ये वीडियो हुए वायरल

दोपहिया वाहनों की समस्या

दोपहिया वाहनों के चालकों को सबसे ज्यादा कठिनाई हुई। घुटनों तक पानी जमा हो गया था, जिससे उनकी गाड़ियां खराब हो गईं और वे सड़क पर चलाने में सफल नहीं हो पाए। पानी में डूबे सड़कों ने उनकी यात्रा को बहुत मुश्किल बना दिया।

यह भी पढ़े: लीक हो गई KFC की वर्ल्ड फेमस रेसिपी! कर्नल सैंडर्स के भतीजे के नोट ने खोल दिया बड़ा राज, आप भी जानिए

22 गोदाम इलाके की स्थिति

चौंकाने वाली बात यह है कि जयपुर का सबसे पॉश और मुख्य मार्ग, 22 गोदाम क्षेत्र, भी पानी से भर गया। यह वही क्षेत्र है जहाँ से कुछ ही दूरी पर विधानसभा, सचिवालय, और हाईकोर्ट स्थित हैं। दूसरी ओर, मुख्यमंत्री और मंत्रियों के आवास वाले सिविल लाइन की दिशा भी इसी क्षेत्र से खुलती है। बावजूद इसके, यहां भी पानी का भराव देखा गया।

Open in App
Tags :