whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

नींद की झपकी और तेज रफ्तार... 9 बारातियों की जान लेने वाले हादसे का सच आया सामने

Rajasthan Jhalawar Road Accident Inside Story: राजस्थान में एक शादी से आ रहे लोगों की वैन को ट्रैक्टर-ट्रॉली ने टक्कर मार दी, जिसमें 9 लोगों की जान चली गई। यह हादसा झालावाड़ जिले में अकलेरा के पास गांव पंचोला में हुआ। जानें क्या है सड़क हादसे के पीछे का सच?
05:48 PM Apr 21, 2024 IST | Prerna Joshi
नींद की झपकी और तेज रफ्तार    9 बारातियों की जान लेने वाले हादसे का सच आया सामने
Rajasthan Tractor Trolly Van Collision

Rajasthan Tractor Trolly Van Collision: शादी का समय काफी खुशियों से भरा होता है। घर में हलचल मची होती है लेकिन क्या हो अगर यह मंजर मातम में बदल जाए? ऐसा ही एक मामला आज सामने आया, जिसमें एमपी से शादी समारोह से लौट रहे लोगों की राजस्थान में एक खौफनाक सड़क हादसे में 9 लोगों की जान चली गई। देखने वाले लोगों के मुताबिक वैन बेकाबू ट्रोले की चपेट में आ गई, जिससे वैन में सवार 9 युवकों की मौत हो गई। जानें क्या है पुरे हादसे का सच?

कहां से आ रहे थे लोग?

आपको बता दें कि हादसे में वैन के परखच्चे उड़ गए। पुलिस द्वारा ट्रोला चलाने वाले को राउंड अप किया गया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। जानकारी के मुताबिक सभी लोग वैन में बैठकर मध्यप्रदेश से अपने घर डुगरगांव वापिस आ रहे थे। इस दौरान पचोला के पास एक बेकाबू ट्रॉले ने वैन को टक्कर मार दी।

कैसे हुआ यह हादसा?

अकलेरा थाना प्रभारी संदीप बिश्नोई द्वारा बताया गया कि अकलेरा के पास डूंगर गांव के बागरी समाज के लोग शनिवार को अपने रिश्तेदार के यहां शादी में मध्य प्रदेश गए थे। इसी दौरान बारात से वापिस आते समय उनकी वैन तेज रफ्तार ट्रॉले की चपेट में आ गई और हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई।

फिलहाल पुलिस द्वारा मृतकों की बॉडी को अकलेरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रखवाया गया है। पुलिस हादसे की वजह जानने में लगी है। उन्होंने कहा कि हादसे की सूचना परिजनों को दे दी है। परिजनों की शिकायत के बाद ही आगे की कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ें: राजस्थान में बड़ा हादसा, 7 लोग जिंदा जले, सामने आया Video

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो