खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मसाज के बहाने अय्याशी, 8 लड़कियों के साथ रूम में थे 3 लड़के; दरवाजा खोलते ही बंद करनी पड़ी पुलिस को आंखें

Jodhpur Spa Center Raid: राजस्थान के जोधपुर में पुलिस ने सेक्स रैकेट पकड़ा है। यह रैकेट स्पा सेंटर में चल रहा था। मसाज के बहाने लड़के आते थे। उनसे पैसे लेकर लड़कियां गलत काम करती थीं। पुलिस ने 3 लड़कों और 8 लड़कियों को मौके से अरेस्ट किया है। पुलिस को स्पा सेंटर के बारे में शिकायतें मिली थीं।
05:55 PM Jul 10, 2024 IST | Parmod chaudhary
जोधपुर पुलिस ने पकड़ा रैकेट।
Advertisement

Rajasthan Crime News: राजस्थान के जोधपुर में पुलिस ने एक स्पा सेंटर में रेड कर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। स्पा सेंटर एक रिहायशी इलाके में चल रहा था, जिसके बारे में लंबे समय से शिकायतें मिल रही थीं। मौके पर पुलिस को 3 लड़के और 8 लड़कियां मिलीं। जिनको अरेस्ट कर लिया गया है। ये लड़कियां लड़कों के साथ कमरों में आपत्तिजनक हालत में थीं। जैसे ही कमरों का दरवाजा खुला, अंदर का हाल देख पुलिस भी पानी-पानी हो गई। पुलिस के अनुसार सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

Advertisement

स्पा सेंटर का लाइसेंस मिला सस्पेंड, पुलिस ने किया सील

इनको कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भिजवाया जाएगा। सरदारपुरा इलाके में पुलिस ने रेड कर स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट पकड़ा है। पुलिस को लंबे समय से इस रैकेट के बारे में सूचना मिल रही थी। पुलिस ने रेड के बाद अब स्पा सेंटर को सील कर दिया है। इस सेंटर का लाइसेंस भी काफी पहले सस्पेंड हो चुका है। जो लड़कियां मौके से पकड़ी गई हैं, वे दूसरे राज्यों की हैं।

यह भी पढ़ें:सतना में एक दिन पहले रहने आया परिवार खत्म, मां और दो बच्चों की हत्या; पिता का ट्रैक पर मिला शव

इससे पहले भी इस सेंटर के खिलाफ कार्रवाई हो चुकी है। रेड के बाद दस्तावेज चेक करने पर पता लगा कि लाइसेंस तो मसाज के लिए लिया गया था। लेकिन अंदर गलत काम करवाया जा रहा था। पकड़े गए तीनों लड़के मसाज करवाने के लिए आए थे। बाड़मेर जिले में भी कई स्पा सेंटरों पर पुलिस रेड की जानकारी मिली है। आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। यह पहली बार नहीं है। इस इलाके में पहले भी ऐसे रैकेट का भंडाफोड़ पुलिस कर चुकी है। वहीं, लोग भी आरोप लगाते रहते हैं कि पुलिस की मिलीभगत से ही ऐसे रैकेट रिहायशी इलाकों में चलते हैं। जयपुर और उदयपुर के इलाकों में भी कई स्पा सेंटरों पर हाल के दिनों में रेड हुई है। जिसके बाद कई रैकेट पकड़े गए हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें:‘सीहोर का रेपिस्ट बाबा’…पूजा करके युवती को भभूत खिलाई, बेहोश होने पर किया गंदा काम

 

Advertisement
Tags :
rajasthan crime news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement