होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कोटा: कोचिंग के वॉशरूम में लगाए कैमरे, 3 वीडियो मिले, सफाईकर्मी की करतूत का ऐसे हुआ भंडाफोड़

Kota Hidden Camera: कोटा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक कोचिंग के वॉशरूम में युवक ने मोबाइल कैमरा लगाकर छात्राओं के वीडियो रिकॉर्ड कर लिए।
06:04 PM Oct 16, 2024 IST | Pushpendra Sharma
प्रतीकात्मक तस्वीर।
Advertisement

Kota Hidden Camera: राजस्थान का कोटा प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए मशहूर है। यहां हर साल लाखों बच्चे जेईई और नीट की परीक्षाओं की तैयारी के लिए आते हैं। कोचिंग नगरी से अब एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, यहां एक कोचिंग सेंटर के वॉशरूम में कैमरे मिलने से हड़कंप मच गया।

Advertisement

जानकारी के अनुसार, एक कोचिंग सेंटर के वॉशरूम में सफाई कर्मचारी ने वीडियो बनाने के लिए मोबाइल कैमरा लगा दिया। इस कैमरे से छात्राओं के कई वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिए गए। फिर एक छात्रा की सूझबूझ से पूरे मामले का भंडाफोड़ हो गया।

इस तरह हुआ खुलासा 

दरअसल, एक छात्रा वॉशरूम गई थी। तभी उसने वहां एक दरार में कोई चीज छुपी हुई देखी। उसने तुंरत कोचिंग संचालक को इसके बारे में सूचना दी। संचालक ने तुरंत पुलिस को जानकारी दी। इसके बाद जब पुलिस पहुंची तो उसने फोन बरामद कर लिया। जिसमें छात्राओं के तीन वीडियो मिले।

ये भी पढ़ें: ‘बाबा सिद्दीकी के मर्डर से बिश्नोई समाज का लेना-देना नहीं’; प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा दावा, जानें और क्या-क्या कहा?

Advertisement

21 साल का सफाईकर्मी हिरासत में 

पुलिस ने इस मामले में एक सफाईकर्मी के विरुद्ध मामला दर्ज किया है। पुलिस ने 21 साल के सफाईकर्मी को हिरासत में लिया है। आईटी एक्ट के तहत मामले की जांच की जा रही है। एसपी अमृता दुहन के मुताबिक, मोबाइल लगाकर लड़कियों के वीडियो रिकॉर्ड किए जाने की जानकारी मिली थी। इस मामले में विकास पंवार नाम के युवक को गिरफ्तार किया गया है। वह पिछले कई दिन से लड़कियों के वॉशरूम में कैमरे लगाकर वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था। तीन अश्लील वीडियो मिले हैं।

जांच में होगा खुलासा 

विकास पिछले 6-7 साल से कोचिंग में काम कर रहा था। उसने दरारनुमा जगह में मोबाइल छुपाया हुआ था। छात्रा की सूझबूझ से मामले का खुलासा हुआ। अब इसे FSL जांच के लिए भेजा जाएगा। जिससे पता चलेगा कि क्या इन वीडियोज को किसी को सेंड किया गया है। पुलिस का कहना है कि लड़कियों को अपने वॉशरूम या चेंजिंग रूम में सतर्कता बरतनी चाहिए। कुछ भी संदिग्ध लगे तो तुरंत पुलिस को सूचना दें। कुछ एप्स भी हिडन कैमरा का पता लगाती हैं। उन्हें इंस्टॉल कर सकती हैं।

ये भी पढ़ें: दशहरे की झांकी में ‘हनुमान’ बना था सलीम, दरगाह में माथा टेकने पर बीकानेर में मचा बवाल

Open in App
Advertisement
Tags :
kota
Advertisement
Advertisement