Video: डांस करती महिला की मौत ऐसे आई, हाल देखते ही गूंजी चीखें, सिर फटने के साथ टूट गई गर्दन

Woman Death Video Viral: एक महिला की मौत का वीडियो वायरल हुआ है। आज तक किसी ने किसी की इतनी भयानक मौत नहीं देखी होगी। महिला का हाल देखकर मौके पर मौजूद लोगों की चीखें निकल गई थी। वीडियो देखकर आपका दिल भी दहल जाएगा।

featuredImage
Barmer Rajasthan Horrible Death of Woman

Advertisement

Advertisement

Lady Hair Trapped In Generator While Dancing: जन्माष्टमी का त्योहार था, कान्हा जी को नौका विहार कराने जा रही थी। बहुत खुश थी, डीजे पर नाचते गाते हुए जा रही थी, अचानक मौत आई और उसे खींचकर साथ ले गई। हादसा इतना भीषण था कि देखकर लोगों की चीखें निकल गई। महिला का सिर फट गया था और गर्दन टूट गई थी। इतनी भयानक मौत किसी की आज तक किसी ने नहीं देखी होगी।

जी हां, यह भीषण हादसा राजस्थान के बाड़मेर में हुआ। एक महिला की चुन्नी जनरेटर में फंस गई और खींचने से उसका सिर फट गया। चीखें मारते हुए महिला गिर गई और उसके बाद जो हुआ, देखकर लोगों के होश उड़ गए। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वहीं हादसे का वीडियो भी वायरल हुआ है।

 

जनरेटर में फंसकर चुन्नी खींचने से हुआ हादसा

बता दें कि हादसा बाड़मेर के सिवाना के कुंडल गांव में मंगलवार शाम 4 बजे हुआ। कुंडल निवासी माफी देवी गांव की महिलाओं के साथ श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर भगवान को नौका विहार करवाने तालाब पर गई थी। वहां पर माफी देवी अन्य महिलाओं के साथ डीजे पर डांस कर रही थी। इस दौरान डांस करते-करते माफी देवी जनरेटर के पास पहुंच गई और इसी दौरान उसकी चुनरी जनरेटर में फंसी गई।

चुन्नी खींचने से उसक सिर फट गया। बाल के साथ चमड़ी अलग हो गई और वह धड़ाम से गिर गई। अचानक हुई इस घटना से महिलाएं और मौजूदा लोगों में अफरा तफर मच गई। माफी देवी का हाल देखकर लोग डर गए। वे माफी देवी को बालोतरा के नाहटा हॉस्पिटल लेकर गए, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डांस करते हुए जो वीडियो बना रहा था, उसके कैमरे में हादसा भी कैप्चर हुआ।

हादसा होते देखकर जनरेटर वाला हुआ फरार

वायरल वीडियो में देख सकते कि जनरेटर साथ चल रहा है। महिलाएं डांस कर रही हैं, अचानक चीख पुकार मच जाती है और फिर वीडियो खत्म हो जाती है। पुलिस के अनुसार, हादसा काफी दर्दनाक है। महिला के परिजन हादसे का पता चलते ही मौके पर पहुंचे। जनरेटर वाला फरार हो गया है। लोग भी सहमे हुए हैं। पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। मृतका का शव पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

Open in App
Tags :