whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

वैभव गहलोत ने लिया अंबाजी माता का आशीर्वाद, 4 अप्रैल को भरेंगे नामांकन

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव से पहले वैभव गहलोत फॉर्म में आ चुके हैं। जालोर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत आज अंबाजी माता मंदिर पहुंचे। माताजी का आशीर्वाद लेकर उन्होंने भाजपा पर जमकर हमला बोला। इसके साथ-साथ उन्होंने बताया कि वह 4 अप्रैल को नामांकन करने जा रहे हैं।
09:13 PM Mar 27, 2024 IST | Prerna Joshi
वैभव गहलोत ने लिया अंबाजी माता का आशीर्वाद  4 अप्रैल को भरेंगे नामांकन
Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 की सरगर्मियों के बीच जालोर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत ने आज अंबाजी माता शक्तिपीठ में माताजी के दर्शन किए। उन्होंने कहा कि माताजी के आशीर्वाद से उन्हें लोकसभा चुनाव में जीत अवश्य मिलेगी। वैभव 4 अप्रैल को नामाांकन दाखिल करेंगे। उन्होंने आज आबूरोड के सुरपगला में जनसांवाद के दौरान यह जानकारी दी।

वैभव ने कहा कि पिछली कांग्रेस सरकार ने जनता के हित के लिए काफी काम किया, कई योजनाओं का सांचालन किया लेकिन भाजपा सरकार द्वारा अब योजनाएं बंद की जा रही हैं, उनमें मिलने वाला लाभ कम किया जा रहा है और लोगों को रोजगार से हटाया जा रहा है। जनता में पश्चाताप का माहौल है कि उसने भाजपा को वोट क्यों दिया।

उन्होंने कहा कि इसका फायदा लोकसभा चुनावों में कांग्रेस को मिलेगा। वैभव गहलोत 28-29 मार्च को आहोर क्षेत्र में गाांवों के दौरे पर रहेंगे।

Vaibhav Gehlot Ambaji Mandir Lok Sabha Election 2024

Vaibhav Gehlot Ambaji Mandir Lok Sabha Election 2024

मैं आपके मान-सम्मान, सुख-दुख में हमेशा खड़ा रहूंगा: वैभव

आबूरोड में जनसंपर्क के दौरान वैभव ने कहा कि वह जालोर, साांचौर और सिरोही जिलों के लोगों के सुख-दुख, मान-सम्मान में हमेशा खड़े रहेंगे। उन्होंने कहा कि जालोर-सिरोही अब तक काफी पिछड़ा रहा है, लेकिन अब जालोर-सिरोही क्षेत्र को विकसित करना है और जनता के सहयोग से इस लक्ष्य को पूरा करके रहेंगे। उन्होंने कहा कि वह 4 अप्रैल को नामांकन करने जा रहे हैं और ज्यादा-से-ज्यादा लोगों को उनके नामांकन में शामिल होना है।

यह भी पढ़ें: राजस्थान की डूंगरपुर-बांसवाड़ा सीट पर BJP Vs BAP, जानें क्या है चुनावी समीकरण

20 साल जनता ने मौका दिया, तब भी भाजपा ने जालोर की उपेक्षा की

वैभव ने कहा कि जालोर की जनता ने भाजपा को खूब मौके दिए और 20 साल का लांबा समय दिया। इन दो दशकों में भाजपा साांसदों द्वारा जिस तरह का विकास जालोर-सिरोही का कराना चाहिए था, नहीं हुआ। जालोर-सिरोही लोकसभा क्षेत्र की हमेशा उपेक्षा की गई। उन्होंने कहा कि बीते दिनों दक्षिण के राज्यों में रह रहे जालोर-सिरोही के प्रवासी भाईयों से सांवाद हुआ तो उन्होंने यही शिकायत की कि बरसों से प्रवासी राजस्थानियों के लिए ट्रेनों की कनेक्टिविटी ही नहीं है। वैभव ने कहा कि अब मैं इस समस्या को दूर करके ही दम लूंगा।

Vaibhav Gehlot Lok Sabha Election 2024

Vaibhav Gehlot Lok Sabha Election 2024

पेट्रोल-डीजल के दाम अभी भी दूसरे राज्यों से बहुत ज्यादा

वैभव ने कहा कि अभी भी राजस्थान में पेट्रोल-डीजल के दाम दूसरे राज्यों की तुलना में काफी ज्यादा हैं। भाजपा ने पेट्रोल-डीजल के दाम में जो कटौती की है, वह एक दिखावा है और उससे आम जनता को कोई खास फायदा नहीं हुआ है। फायदा तब मिलता जब वैट में ज्यादा कटौती कर दाम दूसरे राज्यों के बराबर लाए जाते।

यह भी पढ़ें: कौन हैं रविंद्र सिंह भाटी? बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से निर्दलीय ठोकी ताल, BJP की बढ़ी टेंशन

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो