होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

करवा चौथ पर सुहागन की भयानक मौत! पति की बांहों में तोड़ा दम, जानें कब-कहां और कैसे हुआ हादसा?

Karwa Chauth Accident: राजस्थान के अजमेर में करवा चौथ की रात सड़क हादसे में एक सुहागन की मौत हो गई। स्कूटर-बाइक की टक्कर से हादसा हुआ। हादसा इतना भयानक था कि मृतका की बेटियों की चीखें निकल गई। पति भी चीख-चीख कर रोया।
11:43 AM Oct 21, 2024 IST | Khushbu Goyal
करवा चौथ के दिन पत्नी की मौत से पति सदमे में है।
Advertisement

Married Woman Died on Karwa Chauth: मौत कब-कहां से और कैसे आ जाए कोई नहीं जानता। एक महिला अचानक हादसे का शिकार हो गई और करवा चौथ की खुशियां मातम में बदल गईं। चांद देखकर व्रत खोलने के बाद महिला डिनर करने के लिए पति और बेटियों के साथ स्कूटर पर निकली। अचानक सामने से आ रही बुलेट बाइक ने उनके स्कूटर को टक्कर मार दी।

Advertisement

हादसा इतना भयानक था कि महिला की गर्दन बुलेट बाइक के पहिए में फंस गई। इससे पहले की पति अपनी अर्धांगिनी को अस्पताल पहुंचा पाता, वह उसकी बांहों में दम तोड़ चुकी थी। अस्पताल के रास्ते में ही उसकी सांस उखड़ गई। पति चिल्लाता रहा गया, लेकिन उससे उसकी हमसफर का साथ शायद ऐसे ही छूटना था। जो उसकी लंबी उम्र के लिए सुबह से बिना अन्न जल ग्रहण किए उपवास कर रही थी, उसकी मौत होने से पति बदहवास हो गया। आइए जानते हैं कि हादसा कब-कहां और कैसे हुआ?

यह भी पढ़ें:जम्मू कश्मीर में आतंकी हमले में अब तक 7 की मौत, अमित शाह बोले- हमलावरों को बख्शेंगे नहीं

अस्पताल पहुंचने से पहले तोड़ दिया दम

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हादसा राजस्थान के अजमेर शहर में फॉयसागर रोड पर हुआ। मृतका की पहचान 30 साल की मनदीप कौन के रूप में हुई। हादसे में उसके प्रति गुरप्रीत और दोनों बेटियों को मामूली चोटें आईं। हादसे की जानकारी मिलते ही क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस हादसास्थल पर पहुंची और बुलेट सवार युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

Advertisement

गुरप्रीत अपनी पत्नी मनदीप को जवाहरलाल नेहरु अस्पताल लेकर गया, लेकिन पत्नी की मौत होने से वह ऐसे बदहवास हुआ कि कई घंटों तक अस्पताल के कॉरिडोर में बैठा रहा। बेटियां भी रो-रोकर बेहाल थीं। उसके फोन को साइबर टीम से अनलॉक कराकर पुलिस ने उसके परिजनों को बुलाया, जिन्होंने उसे और दोनों बच्चियों को संभाला। पुलिस ने हादसे का केस दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें:शादी की खुशियां मातम में बदलीं! एक साथ 12 लाशें देख चीख पुकार मची, हादसे में किस-किस ने जान गंवाई?

पीड़िता परिवार ने की युवकों की पिटाई

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस न हादसे को वीभत्स बताया है। पुलिस के अनुसार, मृतक मनदीप की हालत काफी खराब थी। उसके शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है, लेकिन हादसे को लेकर मृतका के परिजनों में इतना आक्रोश है कि उन्होंने पुलिस के सामने ही दोनों युवकों की पिटाई कर दी। युवकों के परिजन भी मौके पर पहुंचे, लेकिन पीड़ित परिवार की हालत देखकर वे भी काफी निराश नजर आए।

यह भी पढ़ें:Videos: गंदी दुर्गंध, शीशे टूटे, धुएं का गुबार…दिल्ली में स्कूल के पास धमाके से दशहत, 5 ताजा अपडेट्स

Open in App
Advertisement
Tags :
Accident NewsAjmer Newskarwa chauthkarwa chauth 2024Rajasthan accident News
Advertisement
Advertisement