चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मस्जिद में मौलवी को डंडे से पीटकर मार डाला, राजस्थान से सामने आया हैरान करने वाला मामला

Maulawi murder in Rajasthan: राजस्थान की एक मस्जिद में मौलवी की लाश मिली तो पूरे इलाके में हलचल मच गई। मौके पर मौजूद कुछ बच्चों ने वारदात की कहानी सुनाई तो सभी की आंखे फटी की फटी रह गईं। तीन लोगों ने डंडे से पीटकर मौलवी की हत्या कर दी।
11:34 AM Apr 27, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Maulawi murder in Rajasthan: राजस्थान से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। कुछ लोगों ने मौलवी की बेहद बेरहमी से हत्या कर दी है। घटना के दौरान मौजूद कुछ बच्चों ने पूरी वारदात की आंखों देखी कहानी सुनाई, जिसके बाद राजस्थान पुलिस भी एक्शन मोड में आ गई है।

Advertisement

पुलिस ने दी जानकारी

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस का कहना है कि आज सुबह 3 बजे थाने पर सूचना मिली कि मौलवी माहिर मोहम्मद की हत्या कर दी गई है। जब पुलिस पहुंची तो पता चला कि मस्जिद के सामने कमरा बना था, जहां पर मौलवी साहब रहते थे। उसी कमरे में मौलवी साहब के साथ 5-6 छोटे बच्चे भी थे। वो बच्चे मौलवी साहब से तालीम ले रहे थे।

Advertisement

तीन लोगों ने बरसाए डंडे

राजस्थान के रामगंज थाना प्रभारी रवींद्र सिंह ने बताया कि बच्चों का कहना है करीब तीन लोग कमरे में घुस आए और मौलवी साहब के साथ मार-पीट की। तीनों के पास डंडे थे, जिससे उन्होंने मौलवी साहब को मारा और उनकी मृत्यु हो गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। डॉग स्क्वॉड और FSL टीम भी मौके पर पहुंची है और घटना की प्रारंभिक जांच की जा रही है।

मौत पर बना सस्पेंस

बता दें कि मौलवी साहब की हत्या की वजह अभी तक सामने नहीं आई है। मगर मस्जिद में हुई मौलवी साहब की मौत के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई है। पुलिस तीनों आरोपी की तलाश कर रही है। मामले में पुलिस के हाथ अभी तक कोई बड़ा सुराग नहीं लगा है। ऐसे में मौलवी साहब की मौत पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है।

 

Advertisement
Tags :
Rajasthan News
Advertisement
Advertisement