खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'बेवफा है वो...' मेहविश-रहमान की लव स्टोरी में नया Twist, युवक की पहली पत्नी ने 'सौतन' को बताया जासूस

Mehwish Rehman Love Story: पाकिस्तान से चूरू पहुंची मेहविश के मामले में नया मोड़ आ गया है। युवती ने दावा किया था कि वह राजस्थान के लड़के से मक्का में निकाह कर चुकी है। वहीं, युवक की पहली पत्नी ने अब चौंकाने वाली बातें बताई हैं। अपनी 'सौतन' को लेकर महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं।
06:12 PM Jul 28, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Rajasthan News: पाकिस्तानी लड़की मेहविश से शादी करने वाले युवक और परिवार के खिलाफ पहली पत्नी ने गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस ने दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज किया है। मेहविश लाहौर से भारत आई थी। जिसने दावा किया था कि वह राजस्थान के चूरू के रहने वाले रहमान से मक्का में निकाह कर चुकी है। वहीं, अब पहली पत्नी ने कहा कि दो बच्चों की मां मेहविश गलत तरीके से हिंदुस्तान पहुंची है। उसने अपने पति को गहने बेचकर विदेश भेजा। उसका बिजनेस खुलवाया, लेकिन उसने धोखा दिया। मुझे और दो बच्चों को पल भर में छोड़ दिया। आरोप लगाया कि मेहविश पाकिस्तानी जासूस है।

Advertisement

45 दिन के लिए भारत आई है पाकिस्तानी लड़की

पाकिस्तान की 33 साल की लड़की हाल ही में अपने ससुराल चूरू के पिथिसर गांव पहुंची थी। जिसका दावा है कि वह फेसबुक पर पहले से शादीशुदा 35 वर्षीय रहमान से चैटिंग करती थी। दोनों ने ऑनलाइन निकाह किया था। बाद में दोनों मक्का में मिले, वहां रीति-रिवाजों से विवाह रचाया। रहमान अभी कुवैत में है। मेहविश 45 दिन के टूरिस्ट वीजा पर भारत आई है।

यह भी पढ़ें:बाथरूम में नहा रही थी बहन, भाई ने बनाया Video; फिर दोस्तों संग मिलकर लूटी अस्मत

पुलिस के अनुसार 29 साल की महिला फरीदा बानो ने पति के खिलाफ शिकायत दी है। रहमान खान के साथ महिला ने 17 मार्च 2011 को निकाह किया था। पिथिसर गांव में उसकी ससुराल है। आरोपी 8 साल की बेटी और 4 साल के बेटे का पिता है। शादी के बाद रहमान विदेश गया था। उसने अपने मायके से पैसे जुटाकर उसे विदेश भेजा। पूरे परिवार ने गहने बेचे, जिसके बाद उसने विदेश में काम शुरू किया। आरोपी ने एक साल पहले मेहविश से शादी की थी। जिसका उसने विरोध किया था।

Advertisement

26 जुलाई को देखा था वीडियो

लेकिन पति के अलावा देवर सलीम खान, ननद जुबैदा, सास जैतुन, ससुर अली मोहम्मद ने उसे ही प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। 6 महीने से वह अपने मायके में है। पति ने उसे फोन पर ही तीन तलाक दे दिया। 26 जुलाई को पाकिस्तानी लड़की का वीडियो उसने देखा। जिसके बाद पुलिस को शिकायत दी है। फरीदा ने सरकार से न्याय की मांग की है।

यह भी पढ़ें:FB फ्रेंड US लेडी से बनाए ‘अंतरंग’ संबंध, पत्नी को बताया था बहन; अजमेर के वकील की खुली पोल

यह भी पढ़ें:सो रही थी पत्नी, आग लगाकर कुंडी बंद कर भाग गया पति; सामने आई ये चौंकाने वाली वजह

Advertisement
Tags :
churu rajasthan news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement