होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बच्चों के झगड़े में भिड़े दो परिवार, 25-30 लोगों में चले लाठी-डंडे, 6 थानों की पुलिस तैनात

Rajasthan Nagaur News : राजस्थान में बच्चों के विवाद में दो परिवार भिड़ गए। इस दौरान दोनों परिवारों के 25 से 30 लोगों के बीच जमकर लाठी डंडे चले और पत्थर फेंक गए। इस मामले की सूचना मिलते ही 6 थानों की पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया।
12:36 PM Jun 08, 2024 IST | Deepak Pandey
बच्चों के विवाद में भिड़े दो परिवार।
Advertisement

Rajasthan News (केजे श्रीवत्सन) : राजस्थान में दो बच्चों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसे लेकर दोनों बच्चों के परिवार आपस में भिड़ गए और जमकर लाठी डंडे चले। इस मारपीट में 17 लोग घायल हो गए। सूचना मिलते ही 6 थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और मोर्चा संभाला। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। दोनों परिवार के लोगों ने तहरीर दी है, जिसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Advertisement

यह मामला नागौर जिले के शहर वार्ड नंबर 26 का है, जहां 1-2 दिन से दो पक्षों के बीच बच्चों के खेलने पर विवाद चल रहा था। यह विवाद शुक्रवार की देर रात को काफी बढ़ गया और एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के मकान पर लाठी-डंडे और पत्थरों से हमला बोल दिया। इस पर दूसरे पक्ष के लोगों ने भी पलटवार किया।

यह भी पढ़ें : आरती टांक कौन? जो 14 साल से रोज जाती थीं मंदिर, आज उसी रास्ते में हुई मौत

6 थानों की पुलिस ने संभाला मोर्चा

Advertisement

दोनों पक्षों के 25-30 लोगों के बीच मारपीट हुई, जिसमें जमकर लाठी डंडे चले और पत्थर फेंके गए। इस घटना में एक पक्ष के 12 और दूसरे पक्ष के 5 लोग घायल हो गए। शनिवार तड़के तीन बजे के करीब सभी घायलों को एमडीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने गंभीर रूप से घायल लोगों को जोधपुर अस्पताल रेफर कर दिया। इलाके में शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए 6 थानों की पुलिस और आरएसी तैनात है।

यह भी पढ़ें : मां ने 4 बच्चे डुबोकर मारे, खुद भी टंकी में कूद गई; राजस्थान के जयपुर में खौफनाक वारदात

ये लोग हुए घायल

मारपीट में एक पक्ष के नितेश, दिनेश, जगदीश, सुभाष, कमला, हनुमान, लव्या, राकेश, बाबूलाल, चेनाराम, दिलीप और प्रदीप घायल हो गए, जबकि दूसरे पक्ष के शाहरुख खान, अयान, हुरमत बानो, कालू खां, इमरान जख्मी हैं। गंभीर रूप से घायल प्रदीप, चेनाराम, सुखाराम, जगदीश कालू खां समेत 8 लोगों को जोधपुर अस्पताल भेजा गया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Nagaur NewsRajasthan NewsRajasthan Police
Advertisement
Advertisement