Video: फिरौती की पर्ची थमाई, बंदूक निकाली, फिर धांय-धांयकर 20 गोलियां चलाईं

Rajasthan Latest News : राजस्थान से एक बड़ी खबर सामने आई है। एक होटल में बदमाशों ने पहले फिरौती की पर्ची दी और फिर बंदूक निकालकर धांय-धांयकर 20 गोलियां चलाईं। इस घटना को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

featuredImage
राजस्थान के होटल में गोलीबारी।

Advertisement

Advertisement

Rajasthan News : राजस्थान में बेखौफ बदमाश खुलेआम रंगदारी मांगते हैं। अगर कोई रंगदारी देने से मना करता है तो फायरिंग कर देते हैं। ऐसे ही मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बदमाशों ने पहले होटल के मैनेजर को रंगदारी की पर्ची थमाई और फिर बंदूक निकालकर गोलियां चली दीं। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

यह घटना राजस्थान के नीमराणा में नेशनल हाईवे पर स्थित किंग होटल की है। बाइक में सवार होकर दो बदमाश किंग होटल पहुंचे और मैनेजर के हाथ में एक पर्ची दी। इसके बाद बदमाशों ने बंदूक निकाली और होटल के अंदर गोली चलाने लगे। बदमाशों ने करीब 20 राउंड फायरिंग की, जिससे होटल कर्मचारी डर गए और छिपकर अपनी जान बचाई। इसके बाद बदमाश भाग निकले।

यह भी पढ़ें : लिव-इन कपल्स को सेफ रखेगी राजस्थान पुलिस; कोर्ट के आदेश के बाद आई SOP में क्या?

पर्ची में क्या लिखा था?

बदमाशों द्वारा होटल मैनेजर को दी गई पर्ची में 5 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई। उस पर्ची में कौशल गैंग गुरुग्राम का भी नाम लिखा है। बदमाशों के जाने के बाद होटल स्टाफ ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस होटल पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस ने हाइवे समेत अन्य मार्गों पर नाकेबंदी कर दी।

यह भी पढ़ें : बहादुर पायलट! 1500 जानें बचाई, MiG-29 घरों पर गिरता तो मचती तबाही; देखें फाइटर जेट कैसे जला?

इस घटना पर क्या बोलीं एसपी?

इसे लेकर कोटपूतली-बहरोड़ की एसपी बंदिता राणा ने कहा कि हाइवे के होटल में बाइक सवार दो बदमाशों ने सुबह 6 बजे गोलियां चलाईं। पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए रास्तों पर नाकेबंदी कर रखी है। बदमाशों की फायरिंग से जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ। उन्होंने होटल के शीशे और दीवारों पर गोली चलाई। गोली के निशान साफ दिखाई दे रहे हैं। इस घटना के बाद आसपास के दुकानदारों में हड़कंप मच गया।

Open in App
Tags :