whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Lok Sabha Election 2024: भाजपा पर फिर बरसी कांग्रेस, प्रियंका गांधी बोलीं- पीएम की अदालत में नहीं होती गरीबों की सुनवाई

Rajasthan Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने जयपुर में चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान प्रियंका गांधी भाजपा पर हमलावार होती दिखीं। इस रैली में प्रियंका के साथ सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे भी मौजूद रहे।
02:28 PM Apr 06, 2024 IST | News24 हिंदी
lok sabha election 2024  भाजपा पर फिर बरसी कांग्रेस  प्रियंका गांधी बोलीं  पीएम की अदालत में नहीं होती गरीबों की सुनवाई

Rajasthan Lok Sabha Election 2024: देश में चुनावी सरगर्मी का माहौल है। ऐसे में सभी राजनीतिक दल जनता से वोट बटोरने में लगे हैं। आज एक तरफ प्रधानमंत्री मोदी ने पश्चिमी यूपी में जनसभा को संबोधित किया है तो कांग्रेस अपना चुनावी रथ लेकर राजस्थान की राजधानी जयपुर पहुंच गई है। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने जयपुर में रैली का आयोजन किया। इस दौरान प्रियंका ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला है।

गरीब का रास्ता बंद

प्रियंका गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें गरीबों का संघर्ष और परेशानी कहीं नहीं दिखती। 25 लाख का स्वास्थ्य बीमा बन्द कर दिया गया है। गरीब के लिए आगे का रास्ता बंद है। देश की संपत्ति बड़े उद्योगपतियों को सौंप कर उनके लोन माफ किए जाते हैं। आम जनता की जागरूकता पर भी भीषण प्रहार हुआ है।

न्याय पत्र को बताया संघर्ष की आवाज

कांग्रेस के चुनावी घोषणा पत्र का जिक्र करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि राजस्थान से राज्यसभा सदस्य बनने के बाद सोनिया जी पहली बार यहां आई हैं। कांग्रेस का न्याय पत्र घोषणाओं की सूची नहीं संघर्ष की आवाज है। बेरोजगारी 45 साल में सबसे अधिक है। बड़े बड़े वादे घोषणाएं की मगर एक भी पूरा नही किया। अग्निवीर लेकर आ गए। चुनाव से पहले गैस सिलेंडर पेट्रोल डीजल के दाम कम किए लेकिन इतने समय तक क्यों नहीं किया?

400 पार पर बोलीं प्रियंका

प्रधानमंत्री मोदी पर कटाक्ष करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि किसान सड़क पर आंदोलन करते हैं और पीएम सुनवाई नहीं करते। हर चीज पर जीएसटी लगा है। असलियत पहचानने का वक्त आ गया है। 400 पार सुनाई देता है। मोदी जी कभी समंदर के नीचे तो कभी हवा में है। उन्हें जनता का संघर्ष नही दिख रहा है। सभी स्कीम बड़े बड़े उद्योगपतियों के लिए बनी है। गरीब , कमजोर मजदूर की सुनवाई नही है। भाजपा वाले बोलते भी नही हैं। हमने न्याय पत्र इन्ही की कहानियों को सुनकर बनाया है।

सोनिया गांधी ने दिया भाषण
चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता सोनिया गांधी ने कहा कि रसोई की मंहगाई बहनो की परीक्षा ले रही है। देश जनता की जागरूकता की ओर देख रहा है। कांग्रेस के बहादुर और मेहनती साथी इस घोषणा पत्र को देश के कौने कौने तक पहुंचाएंगे।

हम मोदी जैसा झूठ नहीं बोलते- मल्लिकार्जुन खरगे
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने भी इस चुनावी रैली में हिस्सा लिया था। रैली के दौरान जनता को संबोधित करते हुए मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर हम 5 न्याय और 25 गारंटी का सपना जरूर पूरा करेंगे। हम मोदी की तरह झूठ नहीं बोलते। वो जहां जाते हैं एक नया झूठ बोलकर आ जाते हैं। हमने पहले कई गारंटी दी हैं और सत्ता में आने के बाद हम इन्हें पूरा करेंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो