होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Rajasthan में बड़ा हादसा, बस और टेम्पो की टक्कर, 11 लोगों की मौत

Rajasthan accident: राजस्थान के बारी में यात्री एक कार्यक्रम से लौट रहे थे, उस वक्त उनका टेम्पो बस से टकरा गया। हालांकि अभी तक हादसे के कारण का पता नहीं चल पाया है।
09:07 AM Oct 20, 2024 IST | Shabnaz
सांकेतिक तस्वीर
Advertisement

Rajasthan Accident: राजस्थान के बाड़ी में रविवार को एक यात्री बस और टेंपो की टक्कर में 11 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, पीड़ितों में 8 बच्चे भी शामिल हैं। यह हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग पर सुनीपुर के पास हुआ। बताया जा रहा है कि उस समय यात्री शादी के एक कार्यक्रम से लौट रहे थे। मृतकों में 5 बच्चे, 3 लड़कियां, 2 महिलाएं और 1 पुरुष शामिल हैं।

Advertisement

11 लोगों की मौत

राजस्थान में सड़क हादसा हुआ, जिसमें एक बस ने टेम्पो को टक्कर मार दी। हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मरने वालों में 5 बच्चे, 3 बच्चियां, 2 महिला और 1 पुरुष शामिल हैं। शवों को सरकारी अस्पताल ले जाया गया है। हादसा बाड़ी सदर थाना इलाके में एनएच 11बी पर सुनीपुर गांव के पास हुआ है। जानकारी के मुताबिक, टेम्पो में सवार यात्री बाड़ी शहर के गुमट मोहल्ला के बताए जा रहे हैं, जो बरौली गांव में भात प्रोग्राम में शामिल होकर घर वापसी कर रहे थे।

ये भी पढ़ें: मांग भरी, सेल्फी ली; स्टेटस लगाया, फिर फंदे पर लटक गए… बाड़मेर में प्रेमी जोड़े ने क्यों की आत्महत्या?

क्या थी हादसे की वजह? 

ये हादसा बीती रात करीब 11 बजे का बताया जा रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सभी शवों का रविवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा। वहीं, कुछ लोग गंभीर रूप से घायल लोगों को अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया। हादसे में स्लीपर कोच बस का चालक और परिचालक भी जख्मी हुआ है। इस हादसे की वजह का पता नहीं चल पाया है।

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक तेज रफ्तार बस ने टेम्पो को टक्कर मारी, जिसकी जानकारी पुलिस को वहां से गुजर रहे लोगों ने दी। हालांकि अभी तक पुलिस को हादसे के कारण का पता नहीं चल सका है, इसके लिए जांच शुरू हो गई है। हादसे की खबर सुनकर कई अधिकारियों ने स्थिति का जायजा लिया।

ये भी पढ़ें: Rajasthan By Election : दौसा से जगमोहन मीणा को टिकट, भाजपा ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट

Open in App
Advertisement
Tags :
rajasthan accidentRajasthan accident NewsRajasthan News
Advertisement
Advertisement