एक लड्डू ने खराब कर दी 13 साल की लड़की की लाइफ, चाची पहरा देती रही; युवक रेप करता रहा

Rajasthan Crime News: कोलकाता में महिला डॉक्टर से दरिंदगी का मामला सामने आने के बाद रेप मामलों में कड़ी कार्रवाई की मांग होने लगी है। कोलकाता और बदलापुर कांड के बाद लोगों ने कई जगह विरोध प्रदर्शन किया था। इसके बाद भी रेप के मामले नहीं थम रहे। अब राजस्थान में नया केस सामने आया है।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Alwar Misdeed Case: एक तरफ देश में कोलकाता और बदलापुर कांड के बाद विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है। दूसरी तरफ लगातार रेप के मामले सामने आ रहे हैं। अब राजस्थान के अलवर में एक नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है। 13 साल की लड़की रामगढ़ इलाके की रहने वाली है। उसके साथ 23 अगस्त को चाची ने ही अपने जानकार से रेप करवा दिया। वारदात के बाद पीड़िता बुरी तरह डर गई थी। जिसने किसी को भी इस बात की जानकारी नहीं दी।

यह भी पढ़ें:रेप, सुसाइड, मर्डर या कुछ और…2 सहेलियों की एक साथ मौत, पेड़ पर लाशें लटकी देख उठे सवाल

3 दिन बाद 26 अगस्त को उसकी तबियत बिगड़ गई। जिसके बाद परिजन डॉक्टर के पास ले गए। डॉक्टर ने चेकअप के बाद उसके साथ रेप होने की पुष्टि की तो परिजनों के पैरों तले जमीन निकल गई। इसके बाद पीड़िता ने अपने साथ हुई दरिंदगी की पूरी बात बताई। नौगावां थाना पुलिस को परिजनों ने सूचना दी। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

कमरे में आरोपी ने किया रेप, बना लिया वीडियो

पुलिस ने बताया कि वारदात के दिन लड़की के माता-पिता खेत में गए थे। पास रहने वाली एक महिला ने लड़की को अपने घर बुलाया था। महिला रिश्ते में उसकी चाची लगती है। उसने प्रसाद के तौर पर खाने के लिए लड़की को एक लड्डू दिया। जिसे खाकर लड़की बेहोश हो गई, क्योंकि लड्डू में नशीली दवा मिलाई गई थी। इसके बाद आरोपी महिला उसे दूसरे कमरे में ले गई। वहां महिला की मौसी सास का बेटा मौजूद था। जिसके बाद चाची ने दरवाजा बंद कर दिया और बाहर पहरा देने लगी। आरोपी ने उससे रेप किया और अश्लील वीडियो भी बना लिया। जिसके बाद उसको जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया। राजस्थान पुलिस आरोपी और महिला की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस का दावा है कि जल्द आरोपियों को अरेस्ट कर लेंगे।

यह भी पढे़ें:कार का AC बना ‘कातिल’…2 लाशें मिलीं; देहरादून पुलिस संकट में फंसी, कहीं हत्या-सुसाइड तो नहीं?

यह भी पढे़ें:कोलकाता रेप मर्डर केस में 3 नए खुलासे; एक का पीड़िता और 2 का आरोपी संजय रॉय से कनेक्शन

Open in App
Tags :