होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

टिकट कटने के बाद 'जीजी' से मिलने पहुंचे सीएम गहलोत, कांग्रेस सूरसागर से बना सकती हैं उम्मीदवार!

Rajasthan Assembly Election 2023 Cm Gehlot Meet Suryakanta Vyas: राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 के लिए प्रत्याशियों को ऐलान होते ही भाजपा में 10 से अधिक सीटों पर बगावत हो सकती है।
11:16 AM Oct 25, 2023 IST | Rakesh Choudhary
Rajasthan Assembly Election 2023 Cm Gehlot Meet Suryakanta Vyas
Advertisement

Rajasthan Assembly Election 2023 Cm Gehlot Meet Suryakanta Vyas: राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 के लिए प्रत्याशियों को ऐलान होते ही भाजपा में 10 से अधिक सीटों पर बगावत हो सकती है। इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। भाजपा ने दूसरी सूची में जोधपुर के सूरसागर से 8 बार की विधायक सूर्यकांता व्यास का टिकट काट पूर्व जिलाध्यक्ष देवेंद्र जोशी को दे दिया। इस पर जोधपुर पहुंचे गहलोत ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जिन भाजपा नेताओं ने उनकी तारीफ की उनका टिकट काट दिया गया है। मंगलवार देर रात सीएम गहलोत सूर्यकांता व्यास के घर पहुंच गए।

Advertisement

देर रात जीजी से मिलने पहुंचे सीएम

मंगलवार रात 12ः30 बजे सीएम अशोक गहलोत सूरसागर से मौजूदा विधायक सूर्यकांता व्यास के घर पहुंच गए। सूर्यकांता का टिकट कटने पर सीएम गहलोत ने अफसोस जताते हुए कहा कि जीजी ने उनकी तारीफ की थी इसलिए भाजपा ने उनको टिकट नहीं दिया। हालांकि राजस्थान की सूरसागर सीट से कांग्रेस ने अभी तक किसी प्रत्याशी का ऐलान नहीं किया है। लेकिन जीजी के टिकट कटने और फिर सीएम के मिलने की टाइमिंग को लेकर अब सवाल उठ रहे हैं।

बता दें कि सूर्यकांता व्यास इस सीट से पिछली 3 बार से विधायक है। हालांकि खराब स्वास्थ्य के कारण वह पार्टी की गतिविधियों में कम ही हिस्सा ले पाती हैं। कांग्रेस यहां 20 साल से चुनाव नहीं जीत पाई है। ऐसे में अगर कांग्रेस सूर्यकांता व्यास को टिकट देती है तो यह भाजपा के मुश्किलें खड़ी कर सकता है। हालांकि सूर्यकांता जैसी उम्रदराज नेता पार्टी से इस प्रकार से बगावत करने के आसार कम ही हैं।

Advertisement

(godaddy.com)

Open in App
Advertisement
Tags :
CM Ashok GehlotRajasthan Assembly Election 2023Rajasthan Assembly Election 2023 Cm Gehlot Meet Suryakanta VyasRAJASTHAN ELECTION 2023Suryakanta Vyas
Advertisement
Advertisement