ट्रक में घुसी बस, 4 महिलाओं की मौत, 13 घायल; राजस्थान के भरतपुर में हुआ भीषण हादसा

Rajasthan Bharatpur Bus Accident: जयपुर-आगरा हाईवे पर एक बड़ा हादसा होने की खबर सामने आई है। राजस्थान के भरपुर में एक बस अचानक से ट्रक में घुस गई, जिसमें 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Rajasthan Bharatpur Accident: राजस्थान के भरतपुर में आज दोपहर भीषण हादसा हो गया। उत्तर प्रदेश रोडवेज की बस हाईवे पर खड़े ट्रक में घुस गई। हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है और 13 लोग घायल हैं, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने शव को कब्जे में लिया

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मिली जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश रोडवेज की एक बस जयपुर-आगरा हाईवे से गुजर रही थी। हाईवे पर एक ट्रक खड़ा था, लेकिन तेज स्पीड में आ रही बस अचानक से ट्रक में घुस गई। हादसा राजस्थान के भरतपुर में हलैना के पास हुआ।

अलीगढ़ डिपो की बस

हादसे का शिकार हुई ये बस अलीगढ़ डिपो की थी। बस अलीगढ़ से जयपुर की तरफ जा रही थी और ट्रक भी उसी रास्ते जयपुर के लिए रवाना हुआ था। अचानक से बस ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया और बस जाकर ट्रक में भिड़ गई। इस दौरान बस का अगला हिस्सा बुरी तरह से छतीग्रस्त हो गया और कई यात्रियों की जान पर बन गई।

पुलिस ने दी जानकारी

मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को हलैना अस्पताल में भर्ती करवाया। मगर 13 में से 8 यात्रियों को भरतपुर के आरबीएम अस्पताल भेज दिया गया। पुलिस के अनुसार ज्यादातर घायल यात्रियों को सिर में चोट आई है और उनका इलाज चल रहा है। इन घायलों में एक 2 साल छोटा बच्चा भी शामिल है।

मृतकों में सभी महिलाएं

हलैना थाना इंचार्ज बृजेंद्र शर्मा ने बताया कि हादसा आज यानी शुक्रवार की दोपर 1ः30 हुआ है। मृतकों में सभी महिलाएं हैं। बस में बैठी 4 महिलाओं की मौत हुई है। ऐसे में ड्राइवर मौके से फरार है तो कंडक्टर भी बुरी तरह से जख्मी है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और कंडक्टर को भी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Open in App
Tags :