शराबी ने 8 लाख में बेची बेटी, शादी की आड़ में रेप; भाग कर जिससे भी मदद मांगी, उसी ने की दरिंदगी

Rajasthan Crime News: राजस्थान के बूंदी जिले में एक किशोरी पुलिस को बेहोशी की हालत में मिली थी। पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो अफसरों के पैरों तले से जमीन खिसक गई। 14 साल की लड़की के साथ शादी की आड़ में जुल्म किया गया था। पुलिस को एक और चौंकाने वाली बात पता लगी।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Rajasthan Crime: राजस्थान के बूंदी जिले में पुलिस को एक 14 साल की किशोरी बेहोशी की हालत में मिली थी। पुलिस को उसकी हालत देख अनहोनी की आशंका हो गई थी। किशोरी जब होश में आई तो रुला देने वाली सच्चाई बयां की। किशोरी ने बताया कि पिता ने उसे शादी के नाम पर 8 लाख रुपये में बेच दिया था। आरोपियों ने उसके साथ रेप करना शुरू कर दिया। वह 6 महीने तक दरिंदगी सहती रही। एक दिन मौका मिलने पर भाग गई। रास्ते में जो लोग मिले, उन्होंने मदद के नाम पर उससे रेप किया।

यह भी पढ़ें:रिश्तेदारों ने बंधक बनाकर किया गैंगरेप, फिर 14 लाख में बेचा; विधवा महिला से हैवानियत की रुला देने वाली कहानी

सदर थाना पुलिस को पीड़िता ने बताया कि वह 6 महीने से अलग-अलग इलाकों में भटक रही थी। किसी ने उसकी मदद नहीं की। पुलिस ने बताया कि लड़की को बाल कल्याण समिति के हवाले किया गया है। बाल कल्याण समिति ने किशोरी की काउंसलिंग की है। जिसके बाद लेटर लिख पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग की गई है। पुलिस ने जब लड़की को बेहोशी की हालत में पाया था तो उसके कपड़े फटे हुए थे। जिसके बाद अधिकारियों ने होश में आने पर काउंसलिंग करवाई। लड़की ने बाल कल्याण समिति के आगे जो सच्चाई बयां की, जानने के बाद अधिकारियों के होश उड़ गए। पीड़िता बूंदी जिले के एक गांव की निवासी है। उसका पिता शराब पीने का आदी है। जिसने उसका 8 लाख रुपये में कुछ लोगों से सौदा किया था।

गांव से लेकर शहर तक मिले कई 'दरिंदे'

आरोपी उसे अपने साथ ले गए। जहां कई बार रेप किया गया। वह रात के समय आरोपियों के चंगुल से भाग गई। दूसरे गांव में पहुंची। वहां मदद के नाम पर कई लोगों ने उससे रेप किया। बाद में कई गांवों से छिपते हुए शहर आ गई। यहां भी मदद के नाम पर कई लोगों ने दरिंदगी की। जिसके बाद सदर थाने के पास फुटपाथ पर एक आरोपी उसे छोड़कर भाग गया। बाद में पुलिस को वह बेहोशी की हालत में मिली। Rajasthan पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। फिलहाल पीड़िता बाल कल्याण समिति के पास है।

यह भी पढ़ें:रेप, सुसाइड, मर्डर या कुछ और…2 सहेलियों की एक साथ मौत, पेड़ पर लाशें लटकी देख उठे सवाल

Open in App
Tags :