खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

Rajasthan CM Bhajanlal Sharma Corona Positive: राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। हालांकि, वे कार्यक्रमों वर्चुअल रूप से शामिल होना जारी रखेंगे।
01:48 PM Mar 06, 2024 IST | Achyut Kumar
राजस्थान के CM भजनलाल शर्मा कोरोना संक्रमित, खुद को किया आइसोलेट
Advertisement

Rajasthan CM Bhajanlal Sharma found corona positive: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा बुधवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस पर उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। हालांकि, वे आगामी सभी कार्यक्रमों में वर्चुअल रूप से शामिल होंगे। यह जानकारी सीएम ने अपने 'एक्स' अकाउंट पर किए गए एक पोस्ट के जरिए दी।

Advertisement

स्वास्थ्य परीक्षण के बाद कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

सीएम भजनलाल शर्मा ने बताया कि स्वास्थ्य समस्या के चलते उन्होंने आज स्वास्थ्य परीक्षण करवाया था, जिसके बाद उनकी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सीएम ने बताया कि वे सेल्फ आइसोलेशन में हैं और डॉक्टरों के परामर्श का पालन कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वे आगामी सभी कार्यक्रमों में वर्चुअल माध्यम से सम्मिलित रहूंगा।

'यत्र नार्यस्तु पूज्यन्ते, रमन्ते तत्र देवता'

इससे पहले, मुख्यमंत्री ने ऑडिटोरियम कृषि अनुसंधान केंद्र दुर्गापुरा में आयोजित शक्ति वंदन अभियान के समापन समारोह कार्यक्रम को वर्चुअली संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि यत्र नार्यस्तु पूज्यन्ते, रमन्ते तत्र देवता। हमारी मातृशक्ति आज पूरी दुनिया में अपने सामर्थ्य का परचम लहरा रही है। पीएम मोदी के ओजस्वी संबोधन में नारीशक्ति की उपलब्धियों का उल्लेख देश और समाज को एक नई प्रेरणा प्रदान करेगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें: फर्जी पेपर देने वाला और ब्लूटूथ…Rajasthan पेपर लीक के मास्टरमाइंड ने बताए 50 ‘मुन्नाभाई’ SI कैसे बनाए?

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस को लेकर सीएम ने किया बड़ा ऐलान

सीएम भजनलाल शर्मा ने बुधवार को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस को लेकर बड़ा ऐलान किया। उन्होंने कहा कि 8 मार्च को प्रदेश के सभी संरक्षित या संचालित स्मारकों, संग्रहालयों, कला दीर्घाओं और पुरास्थलों पर प्रवेश निशुल्क रहेगा। यह प्रदेश की मातृशक्ति के लिए विशेष उपहार है।

'परिवार किसी नाम से नहीं होते'

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के पीएम मोदी के परिवार पर दिए बयान के बाद कहा कि परिवार किसी नाम से नहीं होते। जहां रिश्ते दिल से निभाए जाते हैं, वहां 140 करोड़ लोग भी परिवार बन जाते हैं।

यह भी पढ़ें: राजस्थान में जल्द हो सकता है मंत्रिमंडल विस्तार, बालकनाथ समेत 6 मंत्री ले सकते हैं शपथ

Advertisement
Tags :
Bhajanlal SharmaCorona PositiveRajasthan CMRajasthan News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement