खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

1 हादसे ने खत्म कर दीं एक ही परिवार की 3 पीढ़ियां; नहर में गिरी कार, बाप-बेटे-पोते की गई जान

Rajasthan News: राजस्थान के हनुमानगढ़ में दर्दनाक हादसा सामने आया है। इस हादसे में बाप, बेटा और पोते की नहर में डूबने से मौत हो गई है। गांव वालों ने किसी तरह नहर में उतर कर तीनों को निकालने की कोशिश की, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी।
01:49 PM Aug 12, 2024 IST | Nandalal
राजस्थान के हनुमानगढ़ में हुआ बड़ा हादसा

Rajasthan Hanumangarh News: राजस्थान के हनुमानगढ़ में दर्दनाक हादसा सामने आया है। जिले के टिब्बी में कार सवार तीन लोगों के नहर में गिरने से मौत हो गई है। इस कार में बाप, बेटा और पोता सवार थे। दरअसल बाप अपने बेटे को कार चलाना सिखा रहा था, साथ में पोता भी था। इसी बीच अचानक से कार नहर में गिर गई। कार लॉक होने की वजह से तीनों बाहर नहीं निकल पाए और दम घुटने की वजह से तीनों की मौत हो गई। शवों का निकालने की कोशिश जारी है।

ये भी पढ़ेंः राजस्थान में बारिश का कहर, भरतपुर में टूटी पोखर की पाल, 7 बच्चों की मौत

खबरों के मुताबिक ये हादसा रील बनाने के चक्कर में हुआ। पिता, पुत्र और पोते की तलवाड़ा झील मार्ग पर इंदिरा गांधी नहर के पुल से कार नहर में गिरने में मौत हो गई।

इंदिरा गांधी नहर के पुल से सोमवार सुबह करीब बजे कार नहर में गिरी। कार को कड़ी मशक्कत के बाद नहर से निकाला गया। साथ ही तीनों शव भी बरामद कर लिए गए हैं। इनकी पहचान राठीखेड़ा निवासी 60 वर्षीय मरबूब आलम, सानिब हुसैन और 5 वर्षीय हसनैन के रूप में हुई है। कार सवार तीनों पिता, पुत्र और पोते के शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाया गया। जहां उनका पोस्टमार्टम किया गया।

ये भी पढ़ेंः सिर फूटे बहा खून, 3 स्टूडेंट्स की मौत; कार काटकर निकाली ड्राइवर की लाश, कहां-कैसे हुआ हादसा?

भारी बारिश से बिगड़े हालात

राजस्थान में भारी बारिश के चलते नहर और नदियां भर चुके हैं। कई जिलों में अभी भी बारिश का दौर बना हुआ है। बारिश के मौसम में विभिन्न कारणों से 30 लोगों की मौत हो चुकी है। ऐसे में नदी और नाले के किनारे गाड़ी चलाते वक्त लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है।

Open in App Tags :
Rajasthan News