19 साल में कील तक नहीं चुराई, बॉस कहता है चोर...तंग आकर सेल्समैन ने उठाया खौफनाक कदम; जानें मामला

Rajasthan Crime News: राजस्थान के कोटा शहर में एक शख्स ने जहर निगलकर जान दे दी है। युवक ने सुसाइड नोट भी छोड़ा है। जिसमें जान देने का अजीब कारण बताया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। युवक के परिजनों ने मामले में गंभीर आरोप लगाए हैं। आपको पूरे मामले से अवगत करवाते हैं।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Rajasthan Crime: राजस्थान के कोटा शहर में एक शख्स ने शोरूम मालिक की प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या कर ली। मामला भीमगंज मंडी थाना इलाके में सामने आया है। 40 साल के मृतक का नाम विजयपाल था। जो इंद्रा कॉलोनी के जनकपुरी इलाके में रहता था। विजयपाल ने अपने घर में जहर निगला। जिसके बाद उसकी मौत हो गई। मृतक ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। जिसमें आरोप लगाया है कि बॉस को लगता था कि मैं चोर हूं। वो बार-बार मुझे ऐसे ही पुकारता था। पुलिस भी मुझ पर यकीन नहीं करती है। बार-बार उसे थाने में बुलाकर परेशान किया जाता है। पुलिस आत्महत्या की सूचना के बाद मौके पर पहुंची। मृतक का पोस्टमार्टम करवाए जाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। साथ ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पत्नी को फोन पर मिली मौत की जानकारी

मृतक विजयपाल की पत्नी कंचन ने गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला ने बताया कि उसका पति घोड़े वाला बाबा चौराहे पर पड़ते एक शोरूम में पिछले 19 साल से काम कर रहा था। शोरूम के गोदाम में करीब एक साल पहले चोरी हो गई थी। शोरूम का मालिक बार-बार उसके पति को चोर बुलाता था। यही नहीं, पुलिस भी उसे बार-बार थाने में बुलाकर परेशान करती थी। 22 अगस्त को पति उसे अपने पीहर यूपी छोड़ने गया था। 4 सितंबर की रात को उससे आखिरी बार बात हुई थी। जिसके बाद ससुराल से फोन आया कि उसने जहर निगलकर आत्महत्या कर ली है। आज सुबह उसको कमरे की एक चादर के नीचे से सुसाइड नोट मिला है। जिसमें पति ने अपने बॉस पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं।

यह भी पढ़ें:बंगाल फिर शर्मसार; ट्यूशन से लौट रही नाबालिग का कार में अपहरण, रेप कर सड़क पर फेंका! गुनहगार कौन?

विजयपाल ने लिखा है कि मेरी इच्छा से सुसाइड कर रहा हूं। मरने के बाद मेरे परिवार को कोई परेशान न करे। मरने के बाद ऑफिस से मेरी पत्नी कंचन को मुआवजा जरूर दिया जाए। मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा है। मैं एक साल से परेशान हूं। एक साल पहले दफ्तर में नया काम आया था। पूरा स्टाफ मेहनत से काम कर रहा था। जिसके 2 महीने बाद वहां चोरी हुई थी। मेरे ऊपर गोदाम की जिम्मेदारी थी।

पुलिस कर रही है तंग

मैंने कोई चोरी नहीं की। मैं इस गोदाम में 19 साल से काम कर रहा हूं। कील तक भी नहीं चुराई, लेकिन उन लोगों ने मुझे ही चोर समझ लिया। यही नहीं, विज्ञान नगर थाने की पुलिस मुझे तंग कर रही है। मैं नौकरी इसलिए नहीं छोड़ पा रहा क्योंकि ये लोग फिर मुझे ही फंसा देंगे। बार-बार बॉस चोर कहता है। एक साल से मैं टूट चुका हूं।

यह भी पढ़ें:AC कोच के टॉयलेट में रेप की कोशिश, शराब के नशे में ‘दरिंदा’ कर देता कांड…ऐसे बची महिला की आबरू

Open in App
Tags :