बेटी का गला काटकर उतारा मौत के घाट, फिर खुद ट्रक के आगे कूदा...पिता क्यों बना हैवान?

Rajasthan Crime News: राजस्थान में पति-पत्नी के विवाद का खामियाजा एक बच्ची को उठाना पड़ा। बताया जा रहा है कि पति अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था। पत्नी उससे अलग रहने लगी थी। मामला सामने आने के बाद पुलिस जांच में जुटी है। आरोपी अस्पताल में दाखिल है।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Kotputli-Behror Crime News: (केजी श्रीवत्‍स, कोटपूतली) राजस्थान के कोटपूतली-बहरोड़ जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। पिता ने धारदार हथियार से 12 साल की बेटी की गला काटकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद ट्रक के आगे कूदकर सुसाइड करने की कोशिश की। मामला जिले के बर्डोद गांव का है। जहां गुरुवार सुबह 7 बजे बच्ची को आरोपी ने मौत के घाट उतार दिया। बच्ची अपने पिता और दादी के साथ रहती थी। जबकि उसकी मां और छोटी बहन अलग रहते हैं।

यह भी पढ़ें:बहराइच में मशक्कत के बाद पकड़ा गया 5वां आदमखोर भेड़िया, ‘लंगड़ा सरदार’ अब भी दे रहा गच्चा?

बहरोड़ सदर थाना अधिकारी अमित कुमार ने बताया गुरुवार सुबह 10.30 बजे सूचना मिली थी कि बहरोड़ से 7 किलोमीटर दूर बर्डोद गांव में नरेंद्र जाट (33) ने अपनी बेटी विनीता (12) की गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद नरेंद्र ने घर के सामने से गुजर रहे ट्रक के आगे कूदकर जान देने की कोशिश की।

मगर ट्रक की स्पीड धीमी होने के कारण ड्राइवर ने साइड में मोड़ लिया। जिससे नरेंद्र बच गया और उसके सिर में हल्की चोट आई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सबूत जुटाए। बच्ची की मां ने आरोप लगाया है कि पति गलत इल्जाम लगाकर उसके साथ मारपीट करता था। जिसके कारण वह उसके साथ नहीं रहती। बच्ची की मां सुमन (30) ने बताया कि 13 साल पहले उसकी बर्डोद निवासी नरेंद्र जाट के साथ शादी हुई। शादी के बाद नरेंद्र उसके चरित्र पर शक करता था। वह आए दिन झगड़ा कर मारपीट करता था। इस दौरान कई बार उसने मुझे घर से निकाल दिया।

2 महीने पहले की थी मारपीट

2 महीने पहले नरेंद्र ने एक बार फिर उससे मारपीट की थी। जिसके बाद वह अपनी छोटी बेटी वंशिका (6) को लेकर नारनौल (हरियाणा) अपने पीहर चली आई। वहीं, बेटी का स्कूल होने के चलते वह पिता के पास ही थी। सुबह करीब 7 बजे उसके पति ने धारदार हथियार ने विनीता की हत्या कर दी। इसके बाद ट्रक के आगे कूदकर सुसाइड की कोशिश की। परिवार के लोग उसे घायल अवस्था में लेकर निजी अस्पताल पहुंचे। जहां उसका उपचार किया जा रहा है। हालांकि अभी उसकी स्थिति सामान्य है। Rajasthan पुलिस के अनुसार मामले की जांच की जा रही है। परिवार ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दी है।

यह भी पढ़ें:आपत्तिजनक हालत में मिले 10 लड़के 10 लड़कियां; बिहार के बेगूसराय में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश

Open in App
Tags :