whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Rajasthan News: सीएम गहलोत के जादूगर वाले बयान पर सीपी जोशी का पलटवार, कहा- 'आप छलिया जादूगर है'

08:07 AM Jun 05, 2023 IST | Rakesh Choudhary
rajasthan news  सीएम गहलोत के जादूगर वाले बयान पर सीपी जोशी का पलटवार  कहा   आप छलिया जादूगर है

Rajasthan News: सीएम अशोक गहलोत के जोधपुर में दिए बयान पर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि आप छलिया जादूगर है, सिर्फ छल करना जानते हैं। आप केंद्र की योजनाओं में कुछ पैसा जोड़कर, उनका नाम परिवर्तन कर खुद को शाबाशी देना बंद कीजिए। प्रदेश की जनता आपके छल को समझ चुकी है। विकास की गंगा केंद्र सरकार बहा रही है, आप सिर्फ वाहवाही लूटने में लगे हो।

मैं मैजिशियन बनकर पैसा कमा लूंगा- सीएम

सीएम गहलोत रविवार को जोधपुर के दौरे पर रहे। जहां उन्होंने करोड़ों रूपए के विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे मैजिक भी आता है, मैं मैजिशियन बनकर पैसा कमा लूंगा, लेकिन आपका सिर कभी नीचे नहीं होने दूंगा। उनके इसी बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि आप छलिया जादूगर है, सिर्फ छल करना जानते हैं। आप कितना भी प्रयास कर लीजिए दिसंबर 2023 में आपकी सरकार का जाना तय है।

प्रदेश के युवाओं के साथ किया गया छल

सीपी जोशी ने आगे कहा कि आपने प्रदेश को सिर्फ अपराध, भ्रष्टाचार, दलित उत्पीड़न, बेरोजगारी, किसानों के साथ धोखा जैसे दंश दिए हैं। प्रदेश में हो रहे अपराध, अराजकता का माहौल युवाओं और किसानों के साथ धोखा जैसा मुद्दों से आपका कोई सरोकार नहीं है। प्रतियोगिता परीक्षा के पेपर बेचे जा रहे हैं। प्रदेश में सर्वाधिक बेरोजगारी है। जनता के पैसे को लूटा जा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि सरकारी कार्यालयों में करोड़ों रुपए और सोने की सिल्लियां मिल रही है। यह आपकी जादूगरी नहीं तो और क्या है?

(24 hour pharmacy near me) (canada pharmacy online legit)
Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो