चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Rajasthan News: सीएम गहलोत के जादूगर वाले बयान पर सीपी जोशी का पलटवार, कहा- 'आप छलिया जादूगर है'

08:07 AM Jun 05, 2023 IST | Rakesh Choudhary
Advertisement

Rajasthan News: सीएम अशोक गहलोत के जोधपुर में दिए बयान पर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि आप छलिया जादूगर है, सिर्फ छल करना जानते हैं। आप केंद्र की योजनाओं में कुछ पैसा जोड़कर, उनका नाम परिवर्तन कर खुद को शाबाशी देना बंद कीजिए। प्रदेश की जनता आपके छल को समझ चुकी है। विकास की गंगा केंद्र सरकार बहा रही है, आप सिर्फ वाहवाही लूटने में लगे हो।

Advertisement

मैं मैजिशियन बनकर पैसा कमा लूंगा- सीएम

सीएम गहलोत रविवार को जोधपुर के दौरे पर रहे। जहां उन्होंने करोड़ों रूपए के विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे मैजिक भी आता है, मैं मैजिशियन बनकर पैसा कमा लूंगा, लेकिन आपका सिर कभी नीचे नहीं होने दूंगा। उनके इसी बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि आप छलिया जादूगर है, सिर्फ छल करना जानते हैं। आप कितना भी प्रयास कर लीजिए दिसंबर 2023 में आपकी सरकार का जाना तय है।

प्रदेश के युवाओं के साथ किया गया छल

सीपी जोशी ने आगे कहा कि आपने प्रदेश को सिर्फ अपराध, भ्रष्टाचार, दलित उत्पीड़न, बेरोजगारी, किसानों के साथ धोखा जैसे दंश दिए हैं। प्रदेश में हो रहे अपराध, अराजकता का माहौल युवाओं और किसानों के साथ धोखा जैसा मुद्दों से आपका कोई सरोकार नहीं है। प्रतियोगिता परीक्षा के पेपर बेचे जा रहे हैं। प्रदेश में सर्वाधिक बेरोजगारी है। जनता के पैसे को लूटा जा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि सरकारी कार्यालयों में करोड़ों रुपए और सोने की सिल्लियां मिल रही है। यह आपकी जादूगरी नहीं तो और क्या है?

(24 hour pharmacy near me) (canada pharmacy online legit)
Advertisement
Advertisement
Tags :
CM Ashok GehlotCP joshiRajasthan HIndi NewsRajasthan News
Advertisement
Advertisement