whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Rajasthan News: मशाल जुलूस में सचिन पायलट ने साधा केंद्र पर निशाना, कहा- 'विपक्ष को दबाने का प्रयास'

11:15 AM Apr 09, 2023 IST | Rakesh Choudhary
rajasthan news  मशाल जुलूस में सचिन पायलट ने साधा केंद्र पर निशाना  कहा   विपक्ष को दबाने का प्रयास

Rajasthan News: जयपुर में शनिवार को राहुल गांधी के समर्थन में निकाले गए जुलूस में सचिन पायलट भी सड़क पर उतरे। इस जुलूस का आयोजन यूथ कांग्रेस की ओर से किया गया था। इस दौरान पायलट ने केंद्र पर जमकर निशाना साधा।

मशाल जुलूस के दौरान पायलट ने राहुल गांधी की सदस्यता मामले में बीजेपी को जमकर कोसा। पायलट ने कहा कि कोर्ट ने 30 दिन का समय दिया था, ऐसी क्या आफत आ गई थी कि 24 घंटे में राहुल को निष्कासित कर दिया गया। केंद्र के खिलाफ पहली विपक्ष एकजुट हुआ है। सब विपक्षी दल साथ आए हैं।

लोकतंत्र में अपनी बात कहने का अधिकार सबको है

पायलट ने आगे कहा कि राहुल गांधी ने संसद में बोलने की कोशिश की, लेकिन लोअर कोर्ट के आदेश के बाद उन्हें संसद से निष्कासित कर दिया गया। सरकार और भाजपा विपक्ष की आवाज को दबाने का प्रयास कर रहे हैं। पायलट ने कहा कि लोकतंत्र में अपनी बात कहने का अधिकार सबको है। पिछले कुछ समय से विपक्ष के लोगों को टारगेट किया गया है। सरकार और बीजेपी विपक्ष की आवाज को दबा रहे हैं।

विपक्ष के नेताओं पर डाले जा रहे छापे

ईडी द्वारा डाले जा रहे छापों पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पायलट ने कहा कि 95 फीसदी नेताओं को ईडी ने नोटिस दिया या छापे डाले, वे सब विपक्ष के हैं। देश के लोग समझ रहे हैं। हम सच्चाई को जनता के सामने लाकर रहेंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र का रवैया बहुत गलत है। लोकतंत्र में सरकार और विपक्ष दोनों अहम हैं।

(Tramadol)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो