whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Rajasthan Politics: बायतु में सांसद बेनीवाल बोले- 'मैंने लोकसभा में जयकारे लगाए तो मोदीजी को खरनाल याद आया'

04:35 PM Jul 16, 2023 IST | Rakesh Choudhary
rajasthan politics  बायतु में सांसद बेनीवाल बोले   मैंने लोकसभा में जयकारे लगाए तो मोदीजी को खरनाल याद आया

Rajasthan Election 2023: नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल रविवार को बाड़मेर के बायतु में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने जयकारे लगाने के अलावा कोई काम नहीं किया। इस दौरान बेनीवाल ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्हाेंने कहा कि किसान मोदी जी से नाराज हैं। ईंधन के दाम 100 रुपए के पार चले गए।

मोदीजी से लोग अब डरने लगे हैं

बेनीवाल ने आगे कहा कि मोदी जी खरनाल आ रहे हैं। मैंने लोकसभा में तेजाजी के जयकारे लगाए तो मोदीजी को खरनाल याद आ गया। पीएम ने बीते कुछ महीनों में राजस्थान में 8-9 प्रोग्राम कर लिए हैं। लोग तो अब डरने लगे हैं कि मोदीजी हमारे यहां नहीं आ जाए, पूरे दिन ट्रैफिक जाम रहेगा। उन्होंने केंद्रीय केबिनेट पर भी सवाल उठाया तो और कहा कि 1952 के बाद पहली बार है कि हमारे समाज का एक भी मंत्री केबिनेट में नहीं है।

हमारा इतिहास 2 हजार साल पुराना

सांसद ने पीएम पर आरोपिया लहजे में कहा कि पीएम राजस्थान आकर देते तो कुछ है नहीं। भाईयो-बहिनों कहकर और भाषण देकर यहां से चले जाते हैं। मुझे लगता है अब बाड़मेर आने वाले हैं। उन्हाेंने कहा बीजेपी तो 1980 में बनी थी हमारा संघर्ष तो उससे पहले का है। हमारा 2 हजार साल पुराना इतिहास है। बेनीवाल ने आगे कहा कि बीजेपी ने मुझे 2019 के लोकसभा चुनाव में एक-डेढ़ लाख वोट दिलाए थे, मैंने उनको 30 लाख वोट दिलाए थे बीजेपी अभी यह उधार लेकर बैठी है।

(ordering drugs from canada) (canada drugs online reviews)
Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो