whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Rajasthan Politics: विधानसभा में सचिन पायलट से मिलीं वसुंधरा राजे, जानें क्या हुई दोनों में बातचीत

10:15 AM Jul 15, 2023 IST | Rakesh Choudhary
rajasthan politics  विधानसभा में सचिन पायलट से मिलीं वसुंधरा राजे  जानें क्या हुई दोनों में बातचीत

Vasundhara Raje and Sachin Pilot meet: राजस्थान विधानसभा में शुक्रवार का दिन ऐतिहासिक रहा। शुक्रवार को विधानसभा में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने पहली बार विधानसभा में विधायकों को संबोधित किया। राष्ट्रपति का संबोधन समाप्त होने के बाद सदन में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट की मुलाकात हुई। हालांकि इस दौरान वहां मौजूद एक विधायक के अनुसार बातचीत के दौरान दोनों नेताओं ने एक दूसरे का हालचाल पूछा।

पायलट ने किया था मौन धरना प्रदर्शन

बता दें कि कुछ दिनों पहले सचिन पायलट ने वसुंधरा सरकार में हुए भ्रष्टाचार के विरूद्ध कार्रवाई नहीं होने को लेकर मौन रहकर धरना प्रदर्शन किया था। इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकार को वसुंधरा सरकार में हुए भ्रष्टाचार के विरूद्ध कार्रवाई करनी चाहिए। हम इसी आधार पर सत्ता में आए थे।

विधर्मी को कभी राजयोग नहीं मिलता

इस विरोध प्रदर्शन के बाद वसुंधरा राजे ने अपनी कई सभाओं में सचिन पायलट पर तीखा हमला बोला था। उन्होंने पायलट को अधर्मी तक करार दिया था। वसुंधरा राजे ने कोटा में हुई अपनी रैली में कहा था कि वो कितना ही दुष्प्रचार कर लें, कितना ही षडयंत्र रच लें, उनको सत्ता हासिल नहीं होगी। उन्होंने कहा कि किसी अधर्मी को कभी राजयोग नहीं मिलता।

bellevuehealthcare.com

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो