whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शादी की खुशियां मातम में बदली, 9 युवकों की मौत; राजस्थान में ट्रैक्टर-ट्रॉली ने वैन को मारी टक्कर

Rajasthan Road Accident: राजस्थान में आज सुबह हुए सड़क हादसे में 9 युवकों की मौत हो गई है। वे शादी समारोह से लौट रहे थे कि हादसे का शिकार हो गए। खबर फैलते ही मृतकों के गांव में मातम पसर गया। शादी वाले परिवार में भी गम के बादल छा गए।
08:19 AM Apr 21, 2024 IST | Khushbu Goyal
शादी की खुशियां मातम में बदली  9 युवकों की मौत  राजस्थान में ट्रैक्टर ट्रॉली ने वैन को मारी टक्कर
Representative Image

Rajasthan Tractor Trolly Van Collision: राजस्थान में आज सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। एक ट्रैक्टर ट्रॉली ने वैन को टक्कर मार दी, जिससे वैन में सवार 9 युवकों की मौत हो गई। एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसा झालावाड़ ज़िले में अकलेरा के पास गांव पंचोला में हुआ। 3 युवकों ने मौके पर दम तोड़ा। 6 युवकों की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हुआ। वैन में सवार लोग शादी समारोह से लौट रहे थे।

यह भी पढ़ें:‘कबूतरबाजी के शौक में हैवान बना पति’…अमृतसर में गर्भवती पत्नी को खाट से बांध जिंदा जलाया

हादसे की खबर पहुंचते ही शादी की खुशियां भी मातम में बदल गई। पुलिस मौके पर पहुंच गई हैं, जांच पड़ताल जारी है। प्राथमिक जानकारी के अनुसार, मरने वाले युवक बागरी समाज के बताए जा रहे हैं। हादसा तेज रफ्तार के चलते हुआ। ज्यादा स्पीड के कारण ट्रैक्टर ट्रॉली बेकाबू हो गइ्र और सामने से आ रही वैन से भिड़ गई। हादसे के बाद ट्रैक्टर ड्राइवर फरार हो गया। ट्रैक्टर ट्रॉली हरियाणा नंबर की है। मृतकों की शिनाख्त के प्रयास जारी हैं।

यह भी पढ़ें:जख्मों पर छिड़की मिर्च, होठ फेविक्विक से चिपकाए; प्रेमिका को दी इतनी खौफनाक सजा, कांप जाएगी रूह

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो