चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

5 लोगों के हाथ-पैर-टांगें कटी, पैदल चल रहे लोग ट्राले ने कुचले; राजस्थान के उदयपुर में भीषण हादसा

Rajasthan Udaipur Road Accident: राजस्थान में उदयपुर में भीषण हादसा हुआ है। एक ट्राले ने पैदल चल रहे लोगों को बुरी तरह कुचल दिया। वहीं हादसे के बाद पांचों मृतकों के शवों का हालत देखकर लोगों की चीख निकल गई। जानें कैसे और कहां हुआ हादसा?
01:19 PM Jun 17, 2024 IST | Khushbu Goyal
उदयपुर में दिनदहाड़े हुए हादसे से लोगों में दहशत फैल गई।
Advertisement

Trailer Truck Crushed People: राजस्थान के उदयपुर में भीषण हादसा हुआ है। एक ट्रेलर ट्रक ने सड़क पर पैदल चल रहे लोगों को कुचल दिया। हादसे में 5 लोग मारे गए हैं। किसी के हाथ कट गए तो किसी के पैर कट गए। किसी की टांगें कटी मिली। सड़क पर शवों के चिथड़े देखकर लोगों में चीख पुकार मच गई। हादसा ट्रेलर ट्रक का बैलेंस बिगड़ने के कारण हुआ। ट्रक लोगों को कुचलते हुए खाई में गिर गया।

Advertisement

राहगीरों ने पुलिस को दी हादसे की सूचना

हादसे में ट्रेलर के ड्राइवर और कंडक्टर की भी काफी दर्दनाक तरीके से मौत हुई है। हादसे की सूचना लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। लोगों ने बचाव अभियान चलाते हुए घायलों को संभाला। मृतकों का पोस्टमार्टम उनके परिजनों के आने के बाद ही होगा। पुलिस ने हादसे का केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

ड्राइवर-कंडक्टर समेत 5 लोगों की मौत

मिली जानकारी के अनुसार, हादसा उदयपुर के गोगुंदा पिंडवाड़ा हाईवे पर मालवा चौराहा पुलिया पर हुआ। तेज रफ्तार ट्रेलर ने राह चलते लोगों को चपेट में लिया और हादसे के बाद अनियंत्रित ट्रेलर गहरी खाई में गिर गया। ट्रेलर के ड्राइवर और कंडक्टर समेत 5 लोगों की मौत हुई है। मरने वाले 3 मृतक बेकरिया थाना क्षेत्र के बताए जा रहे हैं। एक गंभीर घायल को 108 एम्बुलेंस जिला अस्पताल लेकर गई। हादसे की सूचना मिलने पर बेकरिया पुलिस मौके पर पहुंचे। 108 और हाईवे सिक्योरिटी की टीम भी मौके पर पहुंची।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Accident NewsRajasthan accident NewsRajasthan News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement