होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

सफाई कर्मचारी से RAS बनी, तो दुनिया में बजा डंका, अब रिश्वत लेते ACB ने दबोचा

RAS officer Asha Kandara Arrested Bribe Case: आरएएस अधिकारी आशा कंडारा को पाली के जैतारण में एसीबी ने 1 लाख 75 हजार रुपए की रिश्वत लेते अरेस्ट किया है। जानकारी के अनुसार यह पैसा नगर निगम में नौकरी लगाने के लिए लिया गया था।  
10:26 AM Jun 13, 2024 IST | Rakesh Choudhary
पचरंगी साफे में RAS अधिकारी आशा कंडारा
Advertisement

जोधपुर से लोकेश व्यास की रिपोर्ट।

Advertisement

RAS officer Asha Kandara Arrested Bribe Case: आज से तीन साल पहले जोधपुर नगर निगम में बतौर सफाई कर्मचारी के रूप में तैनात आशा कंडारा आरएएस अधिकारी बनी तो पूरी दुनिया ने उसकी तारीफ की। अब खबर है कि आशा कंडारा को एसीबी ने 1 लाख 75 हजार रुपये की रिश्वत लेते दबोचा है। आशा कंडारा को एसीबी ने पाली के जैतारण में रिश्वत लेते पकड़ा है। जानकारी के अनुसार आशा ने यह पैसे जयपुर नगर निगम हेरिटेज में सफाई कर्मचारी की नौकरी लगाने के एवज में लिए थे। इसके साथ ही एसीबी ने दलाल योगेंद्र चौधरी को भी एसीबी ने अरेस्ट किया है।

बता दें कि सफाईकर्मी से आरएएस अधिकारी बनी आशा कंडारा ने जोधपुर नगर निगम में काम करते हुए सड़कों पर झाडू लगाई। इस दौरान बच्चों को भी संभाला। इन सभी के बीच आशा ने अपनी पढ़ाई नहीं छोड़ी और वह आरएएस अधिकारी बन गई। आरएएस बनने पर महापौर ने आशा को सम्मानित किया। वहीं सफलता मिलने के बाद आशा ने कहा कि वह पहली नियुक्ति भी नगर निगम में चाहती हैं।

RAS बनने से पहले बतौर सफाई कर्मचारी झाडू लगाती आशा कंडारा

Advertisement

2019 में जोधपुर नगर निगम में जाॅइन की थी नौकरी

जानकारी के अनुसार बतौर सफाई कर्मी आशा ने 2019 में जोधपुर नगर निगम में नौकरी जाॅइन की। नौकरी जाॅइन करने से 12 दिन पहले आरएएस मेन्स का एग्जाम दिया था। इधर सफाई कर्मी के तौर पर नियुक्ति के बाद भी उसने पढ़ाई जारी रखी। नियुक्ति के 2 दिन बाद ही आशा का आरएएस में चयन हो गया। ऐसे में एसीबी के हाथों रिश्वत लेते धरे जाना हर किसी को अचंभित कर गया है कि आरएएस बनने के बाद मेहनत और लगन की बात करने वाली आशा कंडारा रिश्वत लेते कैसे पकड़ी गई?

ये भी पढ़ेंः हीरे बताकर 300 रुपये के पत्थर 6 करोड़ में बेचे, जयपुर में अमेरिकी महिला को पिता-पुत्र ने लगाया चूना

ये भी पढ़ेंः मोदी कैबिनेट 3.0 से क्यों दरकिनार हुईं वसुंधरा राजे और सांसद बेटा दुष्यंत? राहुल ने बताया कारण

Open in App
Advertisement
Tags :
ACBBribe CaseRajasthan Newsras
Advertisement
Advertisement