होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'दिल्ली के पालम से चोरी की है, सॉरी...' बीकानेर में सड़क पर स्कॉर्पियो छोड़ गए चोर, शीशे पर लिखा माफीनामा

Rajasthan Crime News: दिल्ली के पालम से चोरी हुई स्कॉर्पियो राजस्थान में रिकवर हुई है। चोरों ने गाड़ी को रोड पर खड़ा कर दिया। इतना ही नहीं, पीछे शीशे पर चोरों ने एक माफीनामा भी चिपका दिया। फिलहाल पुलिस गाड़ी को क्रेन की मदद से थाने ले आई है। विस्तार से आपको मामले की जानकारी देते हैं।
07:33 PM Oct 13, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Bikaner Crime News: दिल्ली के पालम से चोरी हुई स्कॉर्पियो राजस्थान के बीकानेर जिले में मिल गई है। यह गाड़ी बीकानेर में दो दिन से लावारिस खड़ी थी। चोरों ने गाड़ी को चोरी के बाद नापासर इलाके में एक होटल के बाहर खड़ा किया था। पीछे वाले शीशे पर चोरों ने माफीनामा लिखा है। स्कॉर्पियो के अंदर एक कागज चिपकाया हुआ है। जिस पर लिखा है कि कार को दिल्ली के पालम से चुराया गया है। चोर ने सॉरी लिखते हुए माफी भी मांगी है। राहगीरों ने माफीनामा देखा और पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और गाड़ी को क्रेन की मदद से थाने ले गई।

Advertisement

कैमरे खंगाल रही पुलिस

राजस्थान पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। संदिग्ध लोगों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। लोगों का कहना है कि ये गाड़ी दो दिन से यहां लावारिस हालत में खड़ी थी। नापासर थाने के अधिकारी जसवीर कुमार ने गाड़ी की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि एक राहगीर ने सुबह 9 बजे फोन कर स्कॉर्पियो के बारे में सूचना दी थी।

यह भी पढ़ें:मांग भरी, सेल्फी ली; स्टेटस लगाया, फिर फंदे पर लटक गए… बाड़मेर में प्रेमी जोड़े ने क्यों की आत्महत्या?

जयपुर रोड पर ग्रीन गार्डन नाम का होटल है। उसके बाहर से लावारिस हालत में खड़ी सफेद रंग की स्कॉर्पियो को थाने में खड़ा करवा दिया गया है। पीछे के शीशे पर चोर ने गाड़ी चोरी की होने के बारे में लिखा है। जांच करने पर उनको स्कॉर्पियो लॉक मिली। आसपास के लोगों ने बताया कि यह गाड़ी दो दिन से यहां थी। गाड़ी के पिछले शीशे पर दो कागज मिले हैं। पहले पर लिखा है कि गाड़ी को दिल्ली के पालम इलाके से चुराया गया है। इसके बाद गाड़ी का नंबर और अंत में सॉरी लिखा है। दूसरे कागज पर आई लव माय इंडिया जैसे शब्द लिखे हुए हैं।

Advertisement

पुलिस कर रही मामले की जांच

पुलिस ने गाड़ी की नंबरों के आधार पर जांच की है। ये गाड़ी विनय कुमार के नाम पर रजिस्टर्ड है। जो दिल्ली की पालम कॉलोनी के रहने वाले हैं। स्कॉर्पियो को 432 किलोमीटर दूर कौन चुराकर लाया है? इसकी जांच की जा रही है। विनय कुमार से पुलिस की बात हो चुकी है। विनय ने पुलिस को बताया है कि गाड़ी को उनके घर के आगे से 9-10 अक्टूबर की रात को चुराया गया है। इसकी शिकायत पालम थाने दर्ज करवा रखी है। वहीं, पुलिस की बात पालम के हेड कॉन्स्टेबल संदीप कुमार से भी हो चुकी है। पुलिस को शक है कि गाड़ी का इस्तेमाल किसी वारदात में किया गया है। कागजी कार्रवाई पूरी होने के बाद गाड़ी मालिक को सौंप दी जाएगी।

यह भी पढ़ें:जेल में लॉरेंस बिश्नोई, फिर कैसे ऑपरेट हो रहा गैंग? वसूली, धमकी; मर्डर… ऐसे देता है वारदातों को अंजाम

Open in App
Advertisement
Tags :
rajasthan crime news
Advertisement
Advertisement