चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मुंह-होंठ और प्राइवेट पार्ट पर घाव, 11 साल की बच्ची से दरिंदगी, ट्रेन के डिब्बे में खून से सनी हालत में मिली

Rajasthan Girl Child Rape: राजस्थान में 11 साल की बच्ची से दुष्कर्म हुआ है। बच्ची ट्रेन के डिब्बे में खून से सनी हालत में मिली। उसकी हालत देखकर परिजन सहम गए। पुलिस ने रेप केस दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
12:40 PM Jun 18, 2024 IST | Khushbu Goyal
Child Rape Survivor
Advertisement

Girl Child Sexual Harassment: राजस्थान के अजमेर में एक युवक ने 11 साल की बच्ची के साथ युवक ने दुष्कर्म किया है। बच्ची खून से सनी हालत में रोती-बिलखती ट्रेन के डिब्बे में मिली। उसके मुंह-होंठ और प्राइवेट पार्ट पर गहरे घाव के निशान मिले हैं। परिजनों ने घायल बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया। उसके मेडिकल में रेप होने की पुष्टि हुई है।

Advertisement

परिजनों ने रिपोर्ट पुलिस को देकर रेप केस दर्ज कराया है। पुलिस ने भी रिपोर्ट के आधार पर केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। इसके लिए रेलवे स्टेशन पर लगे CCTV कैमरे खंगाले जा रहे हैं। बच्ची के परिजनों ने दुष्कर्म के आरोपी को पकड़कर इंसाफ दिलाने जाने की गुहार लगाई है।

यह भी पढ़ें:ठूंस-ठूंस कर खिलाया, 5 गायों ने दम तोड़ा; केरल की घटना, हिंदू संगठन भड़के

अजमेर में जियारत करने आया था परिवार

बच्ची के परिजनों ने GRP थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वे अजमेर में दरगाह पर जियारत के लिए आए थे। आज सुबह ग्वालियर एक्सप्रेस पकड़कर अपने गांव वापस जाना था, इसलिए रेलवे स्टेशन पर ही रात को रुक गए। बच्चों को अपने पास ही सुलाया था, लेकिन सुबह 11 साल की बेटी नहीं मिली। पूरे प्लेटफार्म पर उसे ढूंढा, लेकिन वह नहीं मिली।

Advertisement

इस बीच लोगों ने यार्ड में खड़ी ट्रेन के एक डिब्बे से बच्चे के रोने की आवाज सुनी। उन्होंने मौके पर जाकर देखा तो वह उनकी बेटी थी, लेकिन वह खून से सनी हुई थी। उसकी हालत देखकर अनहोनी होने की आंशका हुई। उन्होंने तुरंत बच्ची को कपड़े में लपेटकर अस्पताल पहुंचाया, जहां उसके शरीर में कई जगह गहरे घाव मिले।

यह भी पढ़ें:हे भगवान! इतना क्रूर बाप…बेटी को दी प्यार करने की खौफनाक सजा, दम तोड़ने तक पास बैठा देखता रहा

पुलिस का पीड़िता को इंसाफ दिलाने का वादा

GRP थाना पुलिस के अनुसार, बच्ची को JLN अस्पताल में भर्ती कराया है। मेडिकल रिपोर्ट में उससे दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। कई वहशी दरिंदा उसे चुपके से उठाकर ले गया। उसके साथ दुष्कर्म करके उसे ट्रेन के डिब्बे में छोड़कर भाग गया। बच्ची की हालत खतरे से बाहर है, लेकिन उसके शरीर पर गहरे घाव हैं। परिजन घबराए हुए हैं, क्योंकि उन्हें बदनामी का डर सता रहा है। आरोपी की तलाश जारी है, पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाया जाएगा।

यह भी पढ़ें:रोती-बिलखती महिलाएं, फूटे सिर बहता खून…ट्रेन हादसे की दर्दनाक आंखोंदेखी, ड्राइवर नहीं तो कौन जिम्मेदार?

Advertisement
Tags :
child raperajasthan crime newsRajasthan NewsSexual Harassmentsexually assault
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement