खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

राजस्थान में 'तूफान' से 8 लोगों की मौत, सिरोही में हाईवे पर रॉन्ग साइड से आते समय हादसा

Sirohi Accident News: राजस्थान के सिरोही में रविवार रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई जबकि16 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को हाॅस्पिटल पहुंचाया।
10:07 AM Sep 16, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Sirohi Road Accident
Advertisement

Sirohi Road Accident: राजस्थान के सिरोही में रविवार रात बड़ा हादसा हो गया। यहां एक राॅन्ग साइड आ रही तूफान गाड़ी टैंकर से टकरा गई। हादसे में तूफान गाड़ी में सवार 8 लोगों की मौत हो गई और 16 घायल हो गए। हादसा उदयपुर-पालनपुर फोरलेन हाइवे पर पिंडवाड़ा थाना क्षेत्र के कैंटर पुलिया के पास हुआ। जानकारी के अनुसार गाड़ी में सवार सभी लोग उदयपुर के उगनासार के रहने वाले थे। वे सिरोही के रास्ते पाली के नाकोड़ा मंदिर में मजदूरी के लिए जा रहे थे।

Advertisement

हादसे की सूचना मिलने पर पिंडवाड़ा थाना अधिकारी, पिंडवाड़ा डीएसपी भंवरलाल चौधरी और तहसीलदार मौके पर पहुंचे। हादसे में तूफान गाड़ी पूरी तरह चकनाचूर हो गई। कड़ी मशक्कत के बाद घायलों को बाहर निकाला गया। इसके बाद सभी घायलों को इलाज के लिए पिंडवाड़ा के सरकारी हाॅस्पिटल में भेजा गया। वहां से उन्हें सिरोही के जिला हाॅस्पिटल रेफर किया गया।

ये भी पढ़ेंः यहां हर साल ‘पति’ बदलती है महिला, मर्दों का लगता है मेला; अगले साल फिर चुनती है नया पार्टनर

ऐसे हुआ हादसा

मामले की जानकारी देते हुए सिरोही के एडिशनल एसपी प्रभु दयाल ने बताया कि सिरोही के लिए पिंडवाड़ा जाते हैं तो हाईवे पर चढ़ते हैं। यहां एक-डेढ़ किलोमीटर पर ही कट है। इसी कट से तूफान गाड़ी ने राॅन्ग साइड की ओर टर्न लिया इस दौरान सामने से आ रहे टैंकर से आमने-सामने की टक्कर हो गई। गाड़ी में 29 लोग सवार थे। इनमें से 8 की मौत हो गई। 16 लोग घायल हुए हैं जबकि 5 सुरक्षित हैं।

Advertisement

हादसे की जांच कराएंगे

वहीं मामले में सिरोही कलेक्टर अल्पा चौधरी ने कहा हाईवे खोल दिया गया है। स्थिति अंडर कंट्रोल है। दो गंभीर घायलों को उदयपुर रेफर किया गया है। हादसे के पीछे क्या कारण थे? इसकी जांच की जा रही है। भविष्य में ऐसे हादसे न हो इसको लेकर भी प्रयास किए जाएंगे।

ये भी पढ़ेंः 6 श्रद्धालुओं की लाशें देख चीखें निकली; राजस्थान के बूंदी में भीषण सड़क हादसा

Open in App
Advertisement
Tags :
rajasthan accidentSirohi Road Accidenttaxi truck collision
Advertisement
Advertisement