चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

SOG ने पेपरलीक के फरार लोगों पर घोषित किया इनाम, लिस्ट में कई सरकारी कर्मचारी भी शामिल

SOG Announces Reward: राजस्थान में पेपरलीक मामलों की जांच कर रही एसओजी ने मास्टरमाइंड समेत कई सरकारी कर्मचारियों पर इनाम घोषित किया है। ये सभी आरोपी पेपरली मामलों में नाम सामने आने के बाद से ही फरार चल रहे हैं।
10:36 PM May 04, 2024 IST | Rakesh Choudhary
एसओजी ने घोषित किया पेपरलीक सरगनाओं पर इनाम
Advertisement

SOG Announces Reward Absconding People of Paper Leak: राजस्थान में पेपर लीक मामलों की जांच कर रही एसओजी ने शनिवार को फरार चल रहे 12 आरोपियों पर इनाम घोषित किया है। एसओजी जेईएन पेपर लीक मामले के मास्टरमाइंड पंकज भांबू पर 1 लाख रुपए के इनाम की घोषणा की है। इसके साथ ही ओमप्रकाश ढाका पर भी 75 हजार का इनाम घोषित किया है।

Advertisement

वहीं परीक्षाओं में अभ्यर्थियों की जगह पर डमी कैंडिडेट बनकर पेपर देने वाले पोरव कालेर, शैतानराम बिश्नोई, सम्मी विश्नोई, रिंकू पुत्र नवल किशोर शर्मा और विनोद कुमार रेवाड पर 50-50 हजार का इनाम रखा है। इनके अलावा वर्षा पुत्री तेजाराम बिश्नोई, सुनील बेनीवाल, दीपक और भंवरलाल पर 25-25 हजार का इनाम घोषित कर रखा है।

एसओजी ने पंकज भांबू पर घोषित किया 1 लाख रुपए

बता दें कि शैतानराम बिश्नोई जोधपुर कमिश्नरेट में काॅन्स्टेबल के पद पर तैनात था। वहीं सम्मी उर्फ छम्मी बाड़मेर की स्कूल में अध्यापिका है। वहीं वर्षा बेनीवाल जोधपुर की एक स्कूल में अध्यापिका है। एसओजी के एडीजी वीके सिंह ने बताया कि पेपरलीक मामले में एसओजी ने साल 2024 में एफआईआर दर्ज की है। एफआईआर में जो लोग फरार चल रहे हैं उनके खिलाफ इनाम घोषित किया गया है। उन्होंने बताया कि एक-दो दिन में कई और लोगों पर इनाम की घोषणा की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः पूंछ में एयरफोर्स के काफिले पर हमला, 5 जवान हुए घायल, आतंकियों की एक और कायराना हरकत, देखें Video

Advertisement

ये भी पढ़ेंः ‘कांग्रेस ने घोटा लोकतंत्र का गला’, देखिए News24 के साथ राजनाथ सिंह का Exclusive Interview

 

Advertisement
Tags :
paper leak caserewardSOG
Advertisement
Advertisement