होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कौन हैं एसपी ज्येष्ठा मैत्री? पुलिसकर्मी कर रहे थे जासूसी, अब हुआ ये एक्शन

Rajasthan News: राजस्थान के भिवाड़ी की एसपी ज्येष्ठा मैत्री ने खुद की जासूसी करने वाले 7 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। मामले में की जांच एक आरपीएस अधिकारी को सौंपी गई हैं।
08:03 PM Oct 08, 2024 IST | Rakesh Choudhary
SP jyeshtha Maitree Spying Case
Advertisement

केजे श्रीवत्सन की रिपोर्ट।

Advertisement

SP jyeshtha Maitree Spying Case: राजस्थान के भिवाड़ी से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां साइबर सेल में तैनात 7 पुलिस जवान अपनी ही एसपी की जासूसी कर रहे थे। लेकिन जैसे ही इसकी भनक एसपी को लगी उन्होंने सातों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया। इसके साथ ही मामले की जांच एक आरपीएस अधिकारी को सौंपी गई है।

मामले में पुलिस महानिरीक्षक यूआर साहू ने कहा कि मामले की जांच जारी है। यदि कोई दोषी पाया जाता है तो नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। मामला दो दिन पुराना है। शनिवार को भिवाड़ी से यह खबर सामने आई है। एसपी ज्येष्ठा मैत्री ने सब इंस्पेक्टर समेत सभी पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया। ऐसे में भिवाड़ी जैसे संवेदनशील इलाके में तैनात इस युवा एसपी की लोकेशन और गतिविधि जब उनके ही डिपार्टमेंट के लोग पता कर रहे हैं तो यह गंभीर मामला है।

ये भी पढ़ेंः J-K में आर्टिकल 370 की होगी वापसी? नेशनल कॉन्फ्रेंस बनी सबसे बड़ी पार्टी, समझिए आगे की राजनीति

Advertisement

2017 बैच की आईपीएस अधिकारी हैं ज्येष्ठा

बता दें कि मध्यप्रदेश के गुना की रहने वाली ज्येष्ठा मैत्रेयी 2017 बैच की आईपीएस अधिकारी हैं और फिलहाल भिवाड़ी में पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनात हैं। वे इससे पहले सिरोही, कोटपूतली और बहरोड़ में एसपी रह चुकी हैं। एसपी ने बताया कि मामले की जांच पुलिस मुख्यालय कर रहा है। साइबर सेल प्रभारी पुलिस उपनिरीक्षक श्रवण जोशी, हेड कांस्टेबल अवनीश कुमार, कांस्टेबल राहुल, सतीश, दीपक, भीम और रोहिताश को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस मुख्यालय ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ेंःकितनी ताकतवर होगी जम्मू-कश्मीर की नई ‘सरकार’, विधानसभा के पास क्या-क्या होंगी ‘शक्तियां’

Open in App
Advertisement
Tags :
Bhiwadi Newspolice suspendedSP
Advertisement
Advertisement