खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ट्रैफिक पुलिसवालों पर अटैक, एक का सिर फोड़ा, दूसरे को मारे लात घूंसे, लोगों ने बचाई जान

Traffic Policeman Beaten in Jaipur: राजस्थान के कोटपुतली में बुधवार शाम को एक ट्रक ड्राइवर ने अपने साथियों के साथ मिलकर 2 ट्रैफिक कर्मियों पर हमला कर दिया। इस हमले में दोनों को गंभीर चोट आई। स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव कर दोनों को बचाया।
02:58 PM Jun 27, 2024 IST | Rakesh Choudhary
अस्पताल में भर्ती घायल ट्रैफिककर्मी
Advertisement

Traffic Policeman Beaten in Jaipur:राजस्थान की राजधानी जयपुर के पास स्थित कोटपुतली में बुधवार को नेशनल हाईवे 48 पर ट्रक के ड्राइवर और उसके साथियों ने मिलकर ट्रैफिक पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। इस दौरान एक आरोपी ने लोहे की राॅड से पुलिसकर्मी का सिर फोड़ दिया। वहीं दूसरे पुलिसकर्मी पर लात घूंसे बरसाते रहे। इस दौरान हाईवे पर मौजूद अन्य लोगों ने बीच बचाव कर पुलिस कर्मियों को बचाया। घटना कोटपुतली के पास स्थित पावटा चैकी की है।

Advertisement

स्थानीय लोगों ने दोनों पुलिसकर्मियों को हाॅस्पिटल में एडमिट कराया। घायल ट्रैफिक पुलिसकर्मियों के नाम छोटेलाल और कृष्ण है। थानाधिकारी ने बताया हमले में 2 ट्रैफिक कर्मी घायल हुए हैं। इसमें छोटेलाल को गंभीर हालत में जयपुर रेफर किया गया है।

राॅन्ग साइड जा रहा ट्रक वाला

आसपास के लोगों ने बताया कि आरेापी ट्रक ड्राइवर पहले तो काफी देर तक बहसबाजी करता रहा। इसके बाद उसने अपने साथियों को बुला लिया और दोनों ट्रैफिक कर्मियों पर धावा बोल दिया। छोटेलाल के सिर में लोहे की राॅड से वार करने के कारण वे अचेत होकर जमीन पर गिर गए। वहीं कृष्ण के हाथ में भी गंभीर चोट आई हैं।

ये भी पढ़ेंः ‘कॉल लेटर आने के बाद संपर्क करें, नौकरी तो…’ Om Prakash Rajbhar का Video वायरल

Advertisement

पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट

हादसे के बाद हाॅस्पिटल में भर्ती कृष्ण सैनी ने पुलिस को बताया कि ट्रक जयपुर से दिल्ली की ओर जा रहा था। ऐसे में ट्रक ड्राइवर को रोका तो पहले तो उसने पुलिस बूथ को उड़ाने की धमकी दी। इसके बाद ट्रक को सर्विस लेन में खड़ा कर दिया इससे चारों ओर जाम लग गया। उसे ट्रक हटाने के लिए बोला तो वह झगड़ा करने लगा। इसके बाद पावटा निवासी यूसुफ ने लोहे की राॅड से छोटेलाल पर धावा बोल दिया। फिलहाल पुलिस ने मुख्य आरोपी यूसुफ को अरेस्ट कर लिया है। वहीं अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

ये भी पढ़ेंः जालिमों ने काटी जुबान, प्राइवेट पार्ट कुचला, Renukaswamy के साथ दरिंदगी की रोंगटे खड़े कर देने वाली कहानी

Advertisement
Tags :
beatenRajasthan NewsTraffic PoliceTruck Drivers
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement