'काम नहीं करने वाले अधिकारियों को पैरासिटामोल की जरूरत', अफसरशाही पर केंद्रीय मंत्री ने दिखाए तेवर

Rajasthan News: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने शुक्रवार को एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि डबल इंजन की सरकार का क्या फायदा, जब अफसर ये कहे कि तुमसे जो हो सके कर लेना। उन्होंने कहा कि ऐसे अधिकारियों को ठीक करने की जरूरत है।

featuredImage
Union Minister Gajendra Singh Shekhawat

Advertisement

Advertisement

Union Minister Gajendra Singh Slams Officials: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने शुक्रवार को कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं का काम नहीं करने वाले अधिकारियों का बुखार उतारना जरूरी है। उन्होंने आगे कहा कि उस अधिकारी का बुखार उतारने के लिए पैरासिटामोल की गोली देने की जरूरत है। डबल इंजन की सरकार होने के बावजूद अगर कोई तहसीलदार या अधिकारी भाजपा कार्यकर्ता से कहता है कि 'तुमसे जो हो सके कर लेना' तो ऐसा कहने वाले अधिकारियों को बदलने की जरूरत है।

केंद्रीय मंत्री ने ये बातें शुक्रवार को जोधपुर के लोहावट में स्वागत कार्यक्रम के दौरान कही। शेखावत ने कहा राज्य में पिछली सरकार के दौरान 5 साल का माफिया राज था। अब प्रदेश की सरकार पीएम मोदी के प्रगति के मंत्र को साकार करने के लिए दिन रात मेहनत कर रही है। उन्होंने कहा कि अभी सरकार के पास साढ़े 4 साल का समय है। डबल इंजन की सरकार विकास का नये कीर्तिमान स्थापित करेगी।

ये भी पढ़ेंः Vinesh Phogat चीटिंग की वजह से नहीं जीती मेडल, बृजभूषण सिंह बोले-भगवान ने उसे दंड दिया

मंत्री ने आगे कहा कि जिस प्रकार का भरोसा जनता ने तीसरी बार उन पर जताया है। उनके भरोसे को टूटने नहीं दिया जाएगा। राजस्थान में भजनलाल सरकार विकास के लिए कटिबद्ध है। इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर, विधायक और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

सीएम भजनलाल दे चुके निर्देश

बता दें कि प्रदेश में सीएम भजनलाल शर्मा बजट के बाद विधायकों और मंत्रियों की मीटिंग लेकर साफ कर चुके हैं कि कार्यकर्ताओं के काम हर कीमत पर होने चाहिए। उन्होंने मीटिंग के दौरान निर्देश देते हुए कहा था सभी मंत्री 4 दिन जयपुर में रुकेंगे। इस दौरान एक दिन विधायकों की समस्याओं का समाधान करेंगे। वहीं विधायकों से कहा गया कि वे भी अपने क्षेत्र में लगातार सक्रिय रहेंगे और कार्यकर्ताओं के किसी भी काम को पूरा करवाएंगे।

ये भी पढ़ेंः 23 किलो सोना, 27 लाख की घड़ी; कौन थे ‘गोल्डन बाबा’? जो इस बार महाकुंभ में नहीं आएंगे नजर

Open in App
Tags :