होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

पैसों की कमी से छुटकारा पाने के लिए खरीदें ये 5 चीजें, धीरेंद्र शास्त्री ने बताए मालामाल होने के उपाय!

Bageshwar Dham Sarkar: वास्तु शास्त्र के अनुसार, घर में कुछ चीजों को रखने से व्यक्ति का भाग्य भी चमक सकता है। आज हम आपको उन 5 चीजों के बारे में बताएंगे, जो अगर आपके घर में होंगी, तो आप धनवान भी बन सकते हैं। आइए जानते हैं उन 5 चीजों के बारे में।
02:04 PM Apr 13, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Ameer Banne ke Upay By Bageshwar Dham Sarkar: आज के समय में शायद ही कोई बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र शास्त्री के बारे में नहीं जानता होगा। सोशल मीडिया पर आए दिन पंडित धीरेंद्र शास्त्री के दरबार के वीडियो वायरल होते रहते हैं। पंडित धीरेंद्र शास्त्री एक कथावाचक हैं। जो दिव्य दरबार भी लगाते हैं। जहां वह बिना बताए लोगों की परेशानी और उसका समाधान उन्हें बता देते हैं। इसके अलावा वह अपनी कथा के दौरान हिंदू धर्म से जुड़े कुछ नियम और उपायों के बारे में भी बताते हैं।

Advertisement

आज हम आपको बागेश्वर धाम सरकार द्वारा बताई गई उन 5 चीजों के बारे में बताएंगे, जो अगर आपके घर में होंगी, तो उनके प्रभाव से आपकी आर्थिक स्थिति सुधर सकती है। आइए जानते हैं उनके बारे में।

ये भी पढ़ें- घर पर जादू-टोना हुआ तो दिखते हैं ये 5 संकेत, क्या कहते हैं बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री

Advertisement

मटका

बागेश्वर धाम सरकार बताते हैं कि किसी त्योहार के दिन घर में मटका खरीदकर लाना शुभ होता है। दरअसल, मटके को धन का प्रतीक माना जाता है। इसलिए अगर आप किसी खास दिन अपने घर में मटका लेकर आते हैं, तो इससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत हो सकती है।

शंख

पंडित धीरेंद्र शास्त्री के अनुसार, घर में शंख रखना शुभ होता है। अगर अभी तक आपके घर में शंख नहीं है, तो किसी शुभ अवसर पर आप शंख खरीदकर अपने घर में ला सकते हैं और उसे अपने घर के मंदिर में रख दें। इससे घर में सकारात्मकता का संचार होता है। इसके अलावा घर वालों पर मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी।

चांदी

नवरात्रि या दिवाली के दौरान घर में चांदी खरीदकर लाना शुभ होता है। धीरेंद्र शास्त्री का कहना है कि जिस घर में चांदी का सामान होता है, उन घरवालों की कुंडली में चंद्रमा की स्थिति मजबूत होती है। इससे परिवार वालों का स्वास्थ्य तो अच्छा रहता ही है। साथ ही धन के भी योग बनने लगते हैं।

तुलसी का पौधा

धीरेंद्र शास्त्री के अनुसार, घर में तुलसी का पौधा लगाने से वास्तु दोष का प्रभाव कम होता है। इसके अलावा परिवार वालों को बुरी नजर भी नहीं लगती है, जिससे वो कुछ ही समय में सफलता हासिल कर सकते हैं।

पत्नी को खुश रखने से नहीं होती है पैसों की कमी

बागेश्वर धाम सरकार के अनुसार, जिस घर में महिलाएं खुश रहती हैं। वहां पर मां लक्ष्मी का वास होता है और जिस घर में धन की देवी का वास होता है, वहां कभी भी पैसों की कमी नहीं होती है। इसलिए किसी खास मौके पर या ऐसे ही बिना किसी वजह के अपनी बेटी या फिर पत्नी को सोलह श्रृंगार या उनकी कोई भी पसंदीदा चीज उन्हें गिफ्ट करते रहा कीजिए।

यह भी पढ़ें- तीन दिन बाद 3 राशियों के शुरू होंगे अच्छे दिन, सभी कार्य में मिलेगी सफलता

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bageshwar Dham sarkardhirendra krishna shastri
Advertisement
Advertisement