चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बुरी नजर व पैसों की कमी से छुटकारा दिलाएंगे 3 टोटके! जानें पंडित धीरेंद्र शास्त्री से

Astro Tips by Dhirendra Shastri: क्या लंबे समय से आपकी भी आर्थिक स्थिति सही नहीं चल रही है? क्या आपके दुश्मन भी आपके खिलाफ लगातार षड्यंत्र रच रहे हैं या आपको भी ऐसा लगता है कि आपके परिवार को किसी की बुरी नजर लग गई है? अगर हां, तो ऐसे में आप बागेश्वर धाम सरकार के तीन टोटके अपना सकते हैं।
05:22 PM May 23, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Astro Tips by Dhirendra Shastri: बहुत ही कम उम्र में नाम कमाने वाले धीरेंद्र शास्त्री को शायद ही आज कोई नहीं जानता होगा। उनके चमत्कार देखकर हर कोई दंग रह जाता है। इसी वजह से देश भर में उनके बड़ी संख्या में भक्त हैं। लोग आंख बंद करके उनके द्वारा बताए गए उपाय और टोटके अपनाते हैं।

Advertisement

पंडित धीरेंद्र शास्त्री एक कथावाचक हैं। इसी के साथ वह दरबार भी लगते हैं, जहां वह लोगों की समस्याओं का समाधान उन्हें बताते हैं। कथा के दौरान उन्होंने मनुष्य जीवन से जुड़ी कई समस्याओं के समाधान व उपाय के बारे में बताया है। आज हम आपको उनके द्वारा बताए गए तीन ऐसे टोटके बताने जा रहे हैं, जिन्हें अपनाकर आप अपने शत्रुओं, बुरी नजर और पैसों की कमी से छुटकारा पा सकते हैं। चलिए जानते हैं उन तीन चमत्कारी टोटके के बारे में।

ये भी पढ़ें- बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री ने बताए काल सर्प दोष से मुक्ति पाने के 3 चमत्कारी उपाय!

शत्रुओं से छुटकारा पाने का उपाय

पंडित धीरेंद्र शास्त्री के अनुसार, दुश्मनों से छुटकारा पाने के लिए शनिवार के दिन हनुमान जी के मंदिर जाएं। वहां जाकर सरसों के तेल का दीपक जलाएं। इसके लिए एक बाती का कच्चा धागा लें। उसे अपने पैर के अंगूठे से लेकर सिर तक सात बार नापे। फिर उसी कच्चे धागे की बाती बनाएं और उससे सरसों के तेल का दीपक जलाएं।

Advertisement

यह उपाय आप शनिवार के अलावा मंगलवार के दिन भी कर सकते हैं। अगर आप नियमित रूप से यह उपाय करते हैं, तो इससे आपको अपने शत्रुओं और दुश्मनों से जल्द ही छुटकारा मिल जाएगा। साथ ही घर-परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी।

बुरी नजर से बचने का टोटका

बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र शास्त्री बताते हैं लंबे समय से अगर आपकी आर्थिक स्थिति सही नहीं चल रही है या आपको ऐसा लगता है कि आपको किसी की बुरी नजर लग गई है, तो ऐसे में आपको हनुमान जी की आराधना करनी चाहिए।

इसी के साथ मंगलवार के दिन पंचमुखी हनुमान जी की मूर्ति या तस्वीर का किसी ब्राह्मण से शुद्धिकरण करवाएं। फिर उनके चरणों में थोड़ा सा सिंदूर लगाएं। एक पान का पत्ता लें। उस पर शहद लगाएं और उसके ऊपर हनुमान जी की मूर्ति या तस्वीर को स्थापित करें। अब इसे अपने घर के मुख्य दरवाजे के बाहर ऊपर की तरफ रख दें या टांग दें। अगर आप यह उपाय पूरे विधि विधान से करते हैं, तो कुछ ही समय में आपको अपनी सभी समस्याओं से छुटकारा मिल जाएगा।

पैसे की कमी दूर करने का उपाय

पंडित धीरेंद्र शास्त्री बताते हैं कि अगर आपको पैसों की कमी से छुटकारा पाना है, तो इसके लिए एक नारियल लें। उसे लाल कपड़े में बांधे और शनिवार के दिन पीपल के पेड़ के नीचे गाड़ दें। यह उपाय आप मंगलवार के दिन भी कर सकते हैं। अगर आप यह उपाय सच्चे मन से करते हैं, तो कुछ ही समय में आपको अपने सभी शत्रुओं से छुटकारा मिल जाएगा। साथ ही आपकी आर्थिक स्थिति भी धीरे-धीरे मजबूत होने लगेगी।

ये भी पढ़ें- Astro Tips: दवाइयां पीछा नहीं छोड़ती तो अपनाएं धीरेंद्र शास्त्री के बताए 3 उपाय

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यताओं पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement
Tags :
Baba Bageshwar Dhamburi nazar ke totkeDhirendra Shastrimoney remedy
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement