खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

करियर से लेकर पैसों की कमी तक, धीरेंद्र शास्त्री द्वारा बताए गए हल्दी के ये 5 टोटके आ सकते हैं काम

Astro Tips by Dhirendra Shastri: क्या आपकी भी नौकरी नहीं लग रही है? लंबे समय से क्या आप भी पैसों की कमी का सामना कर रहे हैं? अगर हां, तो ऐसे में आप बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र शास्त्री द्वारा बताए गए हल्दी के कुछ अचूक उपायों को अपना सकते हैं।
04:15 PM May 19, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Astro Tips by Dhirendra Shastri: दुनियाभर में बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र शास्त्री के भक्त हैं। पंडित धीरेंद्र शास्त्री देश के अलग-अलग शहरों में दरबार लगाते हैं, जहां वह बिना बताए लोगों को उनकी परेशानी का समाधान बता देते हैं। इसके अलावा वह कथा भी सुनाते हैं, जहां वह सनातन धर्म से जुड़े नियम, उपाय और टोटके के बारे में भी बताते हैं। उन्होंने मनुष्य जीवन की लगभग हर परेशानी के समाधान के बारे में बताया है।

Advertisement

आज हम आपको पंडित धीरेंद्र शास्त्री द्वारा बताए गए हल्दी के 5 ऐसे टोटके के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें अपनाकर आप करियर से लेकर पैसों की कमी तक की परेशानी से छुटकारा पा सकते हैं।

ये भी पढ़ें- Astro Tips: दवाइयां पीछा नहीं छोड़ती तो अपनाएं धीरेंद्र शास्त्री के बताए 3 उपाय

टीका

पंडित धीरेंद्र शास्त्री के अनुसार, हल्दी के टोटके से कुडंली में ग्रह भी शांत हो सकते हैं। माना जाता है कि जो लोग पूजा के समय अपनी कलाई या गर्दन पर हल्दी का टीका लगाते हैं। उनकी कुंडली में बृहस्पति ग्रह मजबूत होता है। बृहस्पति के मजबूत होने से व्यक्ति का समाज में मान-सम्मान बढ़ता है।

Advertisement

दान

बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र शास्त्री बताते हैं कि जो लोग नियमित रूप से हल्दी का दान करते हैं, उनकी सेहत अच्छी रहती है। इसके अलावा हल्दी का दान करने से कुंडली में गुरु ग्रह भी मजबूत होता है।

रेखा

घर के मेन गेट के बाहर हल्दी से रेखा बनाना शुभ होता है। माना जाता है कि इस टोटके से घर में नकारात्मक शक्तियों का प्रवेश नहीं होता है। इसके अलावा घरवालों को नजर भी नहीं लगती है, जिससे उन्हें न तो पैसों की कमी का सामना करना पड़ता है और न ही करियर में कोई बाधा आती है।

नहाना

बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश के अनुसार, पानी में चुटकी भर हल्दी मिलाकर नहाने से व्यक्ति की सेहत अच्छी रहती है। इसके अलावा उसके सफलता के रास्ते में जो बाधाएं आ रही होती हैं, वो भी धीरे-धीरे दूर होने लगती हैं।

गणेश जी

पंडित धीरेंद्र शास्त्री के अनुसार, गुरुवार के दिन गणेश जी को हल्दी अर्पित करना शुभ होता है। इससे कुंडली में विवाह के योग बनने लगते हैं। इसके अलावा करियर में तरक्की के रास्ते खुलते हैं।

ये भी पढ़ें- Astro Tips: महिलाओं की 3 आदतें पति को बनाएंगी कामयाब! पंडित धीरेंद्र शास्त्री से जानें

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यताओं पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement
Tags :
Astro TipsBaba Bageshwar DhamDhirendra Shastrihaldi ke totkehaldi ke upay
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement