होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

मन में गंदे विचार आते हैं तो क्या करें? जानें पंडित धीरेंद्र शास्त्री से

Dhirendra Shastri Astro Tips: मन में आए बुरे विचारों को रोकना बहुत जरूरी है, नहीं तो इसका प्रभाव दिमाग व सेहत पर भी पड़ सकता है। न चाहते हुए भी आपको मानसिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। चलिए जानते हैं मन में आए गलत व गंदे विचार को रोकने के धार्मिक उपायों के बारे में।
01:48 PM Jun 17, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Dhirendra Shastri Astro Tips: एक दिन में प्रत्येक व्यक्ति के मन में अनगिनत विचार आते हैं। जहां कुछ विचार से व्यक्ति को सुखद एहसास होता है। वहीं गंदे व गलत विचार से मनुष्य परेशान हो जाता है। गंदे विचार हमेशा नेगेटिव एनर्जी की तरफ आकर्षित करते हैं। इससे सेहत पर भी प्रभाव पड़ता है। इसलिए जरूरी है कि आप हमेशा पॉजिटिव सोचे और दिमाग में गलत विचार न आने दें।

Advertisement

आज हम आपको पंडित धीरेंद्र शास्त्री द्वारा बताए गए 3 अचूक उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें अपनाकर आप अपने मन में आए गलत विचारों को रोक सकते हैं।

मन से गंदे विचार कैसे निकालें?

ये भी पढ़ें- कर्ज-गृह क्लेश से छुटकारा पाने को करें धीरेंद्र शास्त्री के 3 उपाय, विष्णु जी का भी मिलेगा आशीर्वाद

Advertisement

बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश कौन हैं?

कथावाचक पंडित धीरेंद्र शास्त्री को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। उन्होंने बहुत ही कम उम्र में अपनी मेहनत से दुनियाभर में मान-सम्मान कमाया है। उनका दरबार देश के छोटे से छोटे शहर में लगाया जाता है। जहां हर बार बड़ी संख्या में भक्त अपनी परेशानियों को लेकर पहुंचते हैं। लोगों की परेशानियों का समाधान करने के साथ-साथ पंडित धीरेंद्र शास्त्री सनातन धर्म से जुड़े उपाय व टोटके के बारे में भी बताते हैं।

ये भी पढ़ें- मां लक्ष्मी का आशीर्वाद पाने को अपनाएं धीरेंद्र शास्त्री के ये 3 उपाय, होगी पैसों की बारिश!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Open in App
Advertisement
Tags :
Astro TipsBaba Bageshwar DhamDhirendra ShastriNegative Thoughts
Advertisement
Advertisement