खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

धन से जुड़ी समस्याओं का होगा अंत! अपनाएं धीरेंद्र शास्त्री द्वारा बताए गए नींबू के ये 3 टोटके

Nimbu Ke Totke By Bageshwar Dham Sarkar: लंबे समय से क्या आपको भी धन से जुड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है? कड़ी मेहनत करने के बाद भी क्या सफलता नहीं मिल रही है? अगर आप भी इन्हीं सभी परेशानियों का सामना करते-करते थक गए हैं, तो ऐसे में धीरेंद्र शास्त्री द्वारा बताए कुछ टोटके अपना सकते हैं।
01:01 PM May 27, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Nimbu Ke Totke By Bageshwar Dham Sarkar: किचन में इस्तेमाल की जाने वाली कई ऐसी चीजें हैं, जिनका उपयोग जादू-टोना के तौर पर भी किया जाता है। इन्हीं में से एक है नींबू। नींबू से जहां खाने का स्वाद बढ़ता है, वहीं चेहरे पर इसे लगाने से फेस पर ग्लो भी आने लगता है। इसके अलावा आप इसका इस्तेमाल टोटके के तौर पर भी कर सकते हैं।

Advertisement

आज हम आपको पंडित धीरेंद्र शास्त्री द्वारा बताए गए नींबू के तीन ऐसे टोटके बताने जा रहे हैं, जिन्हें अपनाकर आप पैसों से लेकर बुरी नजर और करियर में तरक्की न मिलने की समस्या से छुटकारा पा सकते हैं। अगर आप भी ऐसी ही किसी समस्या का सामना कर रहे हैं, तो आप यह टोटके अपना सकते हैं।

ये भी पढ़ें- घर पर जादू-टोना हुआ तो दिखते हैं ये 5 संकेत, क्या कहते हैं बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री

नींबू के 3 अचूक टोटके

Advertisement

पंडित धीरेंद्र शास्त्री कौन हैं?

आज के समय में दुनिया भर में पंडित धीरेंद्र शास्त्री के बड़ी संख्या में भक्त हैं। उन्होंने बहुत ही कम उम्र में समाज में नाम और मान-सम्मान कमाया है। पंडित धीरेंद्र शास्त्री बाबा बागेश्वर धाम के पीठाधीश होने के साथ-साथ एक कथावाचक भी हैं। जो बिना बताए लोगों की समस्याओं का समाधान करते हैं। इसके अलावा मनुष्य जीवन को सुखमय बनाने के लिए उन्होंने कई उपाय, तरीके और टोटके के बारे में भी बताया हैं।

ये भी पढ़ें- धीरेंद्र शास्त्री ने गिनाए 3 पाप, जो जीवनभर नहीं छोड़ते पीछा; आप भी तो नहीं कर रहे ये गलतियां?

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Advertisement
Tags :
Baba Bageshwar DhamDhirendra Shastrinimbu ke totkeNimbu Ke Upay
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement