चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

शादी नहीं हो रही है या बार-बार विवाह में आ रही है परेशानी, अपनाएं धीरेंद्र शास्त्री के ये 3 उपाय

Dhirendra Krishna Shastri Astro tips: क्या आपकी भी शादी नहीं हो रही है या लव लाइफ में बार-बार परेशानियां आ रही हैं? अगर हां, तो ऐसे में आप धीरेंद्र शास्त्री द्वारा बताए गए 3 अचूक उपाय अपना सकते हैं।
04:54 PM Jun 02, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Dhirendra Krishna Shastri Astro tips: दुनिया में शादी को सबसे पवित्र बंधन माना जाता है। जहां कुछ लोग अपनी मर्जी से शादी करते हैं, तो वहीं कुछ लोग जिंदगी भर अकेला रहना पसंद करते हैं। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो शादी तो करना चाहते हैं लेकिन उन्हें अपने लिए कंपैटिबल पार्टनर नहीं मिल रहा है। वहीं कुछ शादीशुदा लोग अपनी लव लाइफ से खुश नहीं होते हैं।

Advertisement

अगर आप भी ऐसे ही किसी समस्या का सामना कर रहे हैं, तो ऐसे में आप धीरेंद्र शास्त्री द्वारा बताए गए कुछ ज्योतिष उपाय अपना सकते हैं। अगर इन उपाय को आप सच्चे मन से करते हैं, तो कुछ ही समय में आपको खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। चलिए जानते हैं उन उपायों के बारे में।

शादी करने के उपाय

Advertisement

ये भी पढ़ें- घर में हर समय रहता है क्लेश, छुटकारा पाने के लिए अपनाएं धीरेंद्र शास्त्री के ये 3 उपाय

धीरेंद्र शास्त्री कौन हैं?

कथावाचक पंडित धीरेंद्र शास्त्री बाबा बागेश्वर धाम के पीठाधीश हैं। उनका दरबार देश के अलग-अलग शहरों में लगाया जाता है। जहां हर बार बड़ी संख्या में लोग अपनी परेशानी लेकर पहुंचते हैं। दरअसल, धीरेंद्र शास्त्री दरबार में आए लोगों की परेशानी का समाधान उन्हें बिना बताए बता देते हैं। इसके अलावा वह हिंदू शास्त्र में लिखित मनुष्य जीवन से जुड़ी तमाम समस्याओं के समाधान के लिए उपाय और टोटके भी बताते हैं।

ये भी पढ़ें- प्राइवेट से लेकर सरकारी नौकरी तक, जॉब से जुड़ी हर एक समस्या के लिए अपनाएं धीरेंद्र शास्त्री के ये 3 उपाय

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Advertisement
Tags :
Baba Bageshwar Dhamdhirendra krishna shastriMarriage Remedy
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement