खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

आर्थिक स्थिति मजबूत बनाएंगे धीरेंद्र शास्त्री के ये 3 उपाय, गणेश जी का भी मिलेगा आशीर्वाद

Budhwar Ke Upay: सनातन धर्म के लोगों के लिए गणेश जी को समर्पित बुधवार का दिन बेहद खास है। इस दिन गणपति बप्पा की आराधना करने के साथ-साथ कुछ लोग व्रत भी रखते हैं। आइए जानते हैं बुधवार के तीन प्रभावी उपायों के बारे में, जिन्हें अपनाकर आप पैसों की कमी से लेकर करियर की टेंशन, गृह क्लेश और मानव जीवन से जुड़ी तमाम परेशानियों से छुटकारा पा सकते हैं।
05:28 PM Jun 11, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Budhwar Ke Upay: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, हफ्ते के सातों दिन अलग-अलग देवी-देवताओं को समर्पित हैं। अगर उस खास दिन व्यक्ति भगवान को प्रसन्न करने के लिए कुछ विशेष उपाय करता है, तो उसे मनचाहा आशीर्वाद प्राप्त हो सकता है। बुधवार का दिन गणेश जी को समर्पित है। इस दिन खासतौर पर गणपति बप्पा की उपासना की जाती है। साथ ही उन्हें उनकी प्रिय फूल, मिठाई और अलग-अलग चीजों का भोग लगाया जाता है। आज हम आपको बाबा बागेश्वर के पीठाधीश धीरेंद्र शास्त्री द्वारा बताए गए बुधवार के 3 प्रभावशाली और शक्तिशाली उपायों के बारे में बता रहे हैं।

Advertisement

बुधवार के उपाय

ये भी पढ़ें- Astro Tips: कर्ज से मुक्ति पाने के लिए सोमवार को अपनाएं धीरेंद्र शास्त्री के ये 3 उपाय

पंडित धीरेंद्र शास्त्री कौन हैं?

बहुत ही कम उम्र में देश में नाम और मान-सम्मान अर्जित करने वाले कथावाचक पंडित धीरेंद्र शास्त्री बाबा बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश हैं। देशभर में धीरेंद्र शास्त्री के बड़ी संख्या में भक्त हैं। बाबा का दरबार देश के छोटे से छोटे शहर में लगाया जाता है। जहां हर बार बड़ी संख्या में लोग अपनी परेशानियों को लेकर पहुंचते हैं। दरबार में कथा सुनाने के साथ-साथ बाबा हिंदू धर्म से जुड़े उपाय, तरीके और टोटके के बारे में भी बताते हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें- हनुमान जी को प्रसन्न करने के लिए मंगलवार को करें धीरेंद्र शास्त्री के ये 3 उपाय, चिंता-भय से मिलेगी मुक्ति!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Advertisement
Tags :
Astro TipsBaba Bageshwar DhamBudhwar Ke UpayDhirendra Shastri
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement