चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सूर्य देव को प्रसन्न करने के लिए अपनाएं धीरेंद्र शास्त्री के ये 3 अचूक उपाय, चमक जाएगा भाग्य!

Surya Grah Upay: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, कुंडली में ग्रहों के राजा सूर्य के मजबूत होने से व्यक्ति को हर तरह की सुख-सुविधाएं प्राप्त होती हैं। आइए जानते हैं कुंडली में सूर्य ग्रह के कमजोर होने के लक्षण और सूर्य देवता को प्रसन्न करने के उपायों के बारे में बाबा बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र शास्त्री से।
05:25 PM Jun 20, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Surya Grah Upay: धार्मिक मान्यता के अनुसार, सूर्य देवता को पिता का कारक ग्रह माना जाता है। जब व्यक्ति की कुंडली में सूर्य ग्रह मजबूत होता है, तो उसे जीवन में धन, संपत्ति, ऐश्वर्या, मान-सम्मान, अच्छी सेहत, सफलता और जीवन की हर एक सुख-सुविधा मिलती है। वहीं, इसके कमजोर होने से व्यक्ति की आर्थिक, शारीरिक और मानसिक तीनों स्थिति पर गहरा प्रभाव पड़ता है। इसके अलावा उसके साथ आए दिन अनहोनी घटना घटती रहती है, जिसकी वजह से उसके बनते-बनते काम बिगड़ने लगते हैं। ऐसे में जरूरी है कि कुंडली में सूर्य ग्रह की स्थिति प्रबल हो। चलिए बागेश्वर धाम के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र शास्त्री से जानते हैं कुंडली में सूर्य के कमजोर होने के लक्षण और निवारण के उपायों के बारे में।

Advertisement

कुंडली में सूर्य के कमजोर होने के लक्षण

ये भी पढ़ें- मन में गंदे विचार आते हैं तो क्या करें? जानें पंडित धीरेंद्र शास्त्री से

सूर्य को मजबूत करने के उपाय

धीरेंद्र शास्त्री कौन हैं?

बागेश्वर धाम के पीठाधीश कथावाचक पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने मात्र 27 साल की उम्र में दुनियाभर में प्रसिद्धि हासिल की है। आज के समय में देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी बड़ी संख्या में उनके भक्त हैं। हर बार उनके दरबार में लोगों का हुजूम देखने को मिलता है। दरअसल, पंडित धीरेंद्र शास्त्री दरबार में कथा सुनाने के साथ-साथ पर्चे पर लिखकर लोगों की परेशानियों का समाधान भी उन्हें बताते हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें- शनि से बचने को अपनाएं धीरेंद्र शास्त्री के ये 3 उपाय, हर काम में मिलेगी सफलता!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Advertisement
Tags :
Astro TipsBaba Bageshwar DhamDhirendra ShastriSurya ke upay
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement