खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पैसों की कमी या नौकरी की टेंशन होगी दूर, अपनाएं धीरेंद्र शास्त्री के बताए लौंग के 3 टोटके

Astro Tips By Dhirendra Shastri: क्या आप भी पैसों की कमी का सामना कर रहे हैं? घर में हर समय कोई न कोई व्यक्ति बीमार रहता ही है या करियर में सफलता नहीं मिल रही है? अगर हां, तो ऐसे में आप बाबा बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र शास्त्री द्वारा बताए गए लौंग के अचूक उपाय अपना सकते हैं।
04:39 PM Jun 06, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Astro Tips By Dhirendra Shastri: बाबा बागेश्वर धाम के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र शास्त्री के देशभर में बड़ी संख्या में भक्त हैं। धीरेंद्र शास्त्री एक कथावाचक होने के साथ-साथ लोगों की परेशानियों का समाधान भी उन्हें बताते हैं। इसके अलावा उन्होंने मानव जीवन से जुड़ी लगभग हर एक समस्या के समाधान के बारे में भी बताया है।

Advertisement

आज हम आपको धीरेंद्र शास्त्री द्वारा बताए गए लौंग के 3 ऐसे टोटके के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें अपनाकर आप पैसों की कमी से लेकर करियर की टेंशन, गंभीर से गंभीर बीमारी और बुरी नजर आदि से छुटकारा पा सकते हैं। चलिए जानते हैं लौंग के अचूक टोटके के बारे में।

लौंग के टोटके

  • आपके घर में किसी के ऊपर बुरी साया है या परिवार में हर समय क्लेश बना रहता है, तो इसके लिए एक काला कपड़ा लें। उसमें पांच लौंग को बांधकर अपने घर के मंदिर में रख दें। इसके बाद बागेश्वर बाबा के नाम का नियमित रूप से जाप करें। साथ ही मंगलवार के दिन हनुमान जी के मंदिर जाकर पूजा-अर्चना करें। बाबा बागेश्वर धाम के पीठाधीश बताते हैं अगर आप यह उपाय सच्चे मन से करते हैं, तो जल्द ही आपको अपनी सभी समस्याओं से छुटकारा मिल सकता है।

ये भी पढ़ें- प्राइवेट से लेकर सरकारी नौकरी तक, जॉब से जुड़ी हर एक समस्या के लिए अपनाएं धीरेंद्र शास्त्री के ये 3 उपाय

Advertisement

  • आपके परिवारवालों को अगर बार-बार बुरी नजर लगती है या किसी भी व्यक्ति को घर में सफलता नहीं मिल रही है, तो ऐसे में एक लाल कपड़े में नारियल और पांच लौंग को बांधे। इसे अब अपने घर के मुख्य दरवाजे पर टांग दें। धीरेंद्र शास्त्री के अनुसार, अगर आप ये टोटका सच्चे मन से करते हैं, तो आपको पैसों की कमी से लेकर करियर की टेंशन तक अपनी सभी समस्याओं से छुटकारा मिल सकता है।
  • एक काला कपड़ा लें। उसमें 5 लौंग बांधे। अब उसे रोगी के हाथ पर बांध दें। इस उपाय से उसे बुरी नजर नहीं लगेगी। ऐसे में उसका स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। साथ ही जीवन में उसे अपार सफलता मिलने की संभावना बढ़ सकती है।

ये भी पढ़ें- गंभीर से गंभीर बीमारियों के काट हैं ये 3 उपाय! जानें बाबा बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र शास्त्री से

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Advertisement
Tags :
Baba Bageshwar Dhamdhirendra shashtriLaung Ke Totke
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement