खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Astro Tips: पैसों की कमी सताए तो अपनाएं धीरेंद्र शास्त्री के ये 3 उपाय, रविवार को दोगुना फायदा!

Ravivar Ke Upay: आज के समय में हिंदू धर्म से संबंध रखने वाले शायद ही किसी व्यक्ति को पंडित धीरेंद्र शास्त्री के बारे में न पता हो। बाबा बागेश्वर धाम के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र शास्त्री विश्व प्रसिद्ध कथावाचक हैं। जो कथा सुनाने के साथ-साथ लोगों की समस्याओं का समाधान एक पर्चे पर लिख देते हैं। चलिए जानते हैं उनके द्वारा बताए गए रविवार के तीन प्रभावशाली उपायों के बारे में।
05:47 PM Jun 08, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Ravivar Ke Upay: धार्मिक मान्यता के अनुसार, प्रत्येक दिन किसी न किसी देवी-देवताओं को समर्पित होता है। अगर व्यक्ति सच्चे मन से उस दिन भगवान की आराधना करता है, तो उसके जीवन में आ रही परेशानियों से उसे जल्द ही छुटकारा मिल जाता है। उसकी आर्थिक स्थिति भी मजबूत होती है। रविवार का दिन सूर्य देवता को समर्पित होता है। इस दिन सूर्य देवता की पूजा करने के साथ-साथ उन्हें अर्घ्य देना भी शुभ माना जाता है। इससे कुंडली में सूर्य ग्रह मजबूत होता है, जो कि सिंह राशि के स्वामी हैं। इसके अलावा इस दिन कुछ और उपाय करना भी शुभ होता है।

Advertisement

आज हम आपको कथावाचक बाबा बागेश्वर धाम के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र शास्त्री द्वारा बताए गए रविवार के तीन अचूक उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें अपनाकर आप पैसों की कमी से लेकर घर की टेंशन, बच्चों के करियर की चिंता, पति की नौकरी न लगने की समस्या और गृह क्लेश से छुटकारा पा सकते हैं।

ये भी पढ़ें- पैसों की कमी या नौकरी की टेंशन होगी दूर, अपनाएं धीरेंद्र शास्त्री के बताए लौंग के 3 टोटके

Advertisement

रविवार के दिन के अचूक उपाय

  • पंडित धीरेंद्र शास्त्री के अनुसार, रविवार के दिन घर के मुख्य दरवाजे पर शाम के समय गाय के घी के दो दीपक जलाना शुभ माना जाता है। इस उपाय से कर्ज से मुक्ति मिलती है। साथ ही धन संबंधित समस्याओं का भी धीरे-धीरे अंत होने लगता है।
  • अगर आप पैसों की कमी से छुटकारा पाना चाहते हैं, तो इसके लिए रविवार के दिन पीपल के पेड़ के नीचे चौमुखी दीपक जलाएं। बागेश्वर धाम के पीठाधीश बताते हैं कि अगर आप यह उपाय नियमित रूप से करते हैं, तो कुछ समय में ही आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होने लगेगा।
  • रविवार के दिन घर में तीन झाड़ू खरीदकर लाना शुभ होता है। अगले दिन सोमवार को उन्हीं तीन झाड़ू को किसी मंदिर में दान कर दें। धीरेंद्र शास्त्री के अनुसार, इस उपाय को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी का आशीर्वाद मिलता है। इसके अलावा घर परिवार में बरकत होती है।

ये भी पढ़ें- Astro Tips: बुरी नजर उतारने के लिए अपनाएं धीरेंद्र शास्त्री के ये 3 टोटके, जल्द दिखेगा असर!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Advertisement
Tags :
Astro TipsBaba Bageshwar Dhamdhirendra shashtriRavivar ke Upay
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement