खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

शनि से बचने को अपनाएं धीरेंद्र शास्त्री के ये 3 उपाय, हर काम में मिलेगी सफलता!

Shaniwar Ke Upay: शनि देव को नवग्रहों में सबसे ज्यादा क्रूर ग्रह माना जाता है। जब शनि देव किसी व्यक्ति से नाराज होते हैं या उनकी वक्र दृष्टि किसी इंसान पर पड़ती है, तो उसका जीवन परेशानियों से घिर जाता है। कड़ी मेहनत करने के बाद भी सफलता नहीं मिलती है। चलिए बागेश्वर धाम के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र शास्त्री से जानते हैं शनि दोष के लक्षण और निवारण के उपायों के बारे में।
04:51 PM Jun 19, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Shaniwar Ke Upay: धार्मिक मान्यता के अनुसार, शनिवार का दिन हनुमान जी और शनि देव को समर्पित होता है। शनि देव को न्याय का देवता माना जाता है। जब किसी व्यक्ति की कुंडली में शनि ग्रह की स्थिति अच्छी होती है, तो उसे धन, संपत्ति, नाम, मान-सम्मान, ऐश्वर्या और जीवन का हर सुख मिलता है। उसे कभी भी किसी चीज की परेशानी नहीं होती है। वहीं, जब किसी व्यक्ति पर शनि देव की वक्र दृष्टि पड़ती है, तो उसका जीवन धीरे-धीरे परेशानियों से भर जाता है। उसके बनते-बनते काम बिगड़ने लगते हैं। ऐसे में शनिवार के दिन कुछ खास उपाय करने से शनि दोष से बचा जा सकता है।

Advertisement

आइए जानते हैं शनि दोष के लक्षण और शनि देव को प्रसन्न करने के उपायों के बारे में बागेश्वर धाम के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र शास्त्री से।

शनि दोष के लक्षण

ये भी पढ़ें- मां लक्ष्मी का आशीर्वाद पाने को अपनाएं धीरेंद्र शास्त्री के ये 3 उपाय, होगी पैसों की बारिश!

Advertisement

शनि की वक्र दृष्टि से बचने के उपाय

पंडित धीरेंद्र शास्त्री कौन हैं?

पंडित धीरेंद्र शास्त्री बागेश्वर धाम के पीठाधीश होने के साथ-साथ कथावाचक भी हैं। जिन्होंने मात्र 27 साल की उम्र में देश ही नहीं विदेश में भी प्रसिद्धि हासिल की है। आज के समय में दुनियाभर में उनके बड़ी संख्या में भक्त हैं। पंडित धीरेंद्र शास्त्री के दरबार में हर बार बड़ी संख्या में लोग अपनी परेशानियों को लेकर आते हैं। दरअसल, धीरेंद्र शास्त्री कथा सुनाने के साथ-साथ एक पर्चे पर लोगों की परेशानियों का समाधान भी लिख देते हैं।

ये भी पढ़ें- मन में गंदे विचार आते हैं तो क्या करें? जानें पंडित धीरेंद्र शास्त्री से

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Advertisement
Tags :
Baba Bageshwar Dhamdhirendra shashtriShani DevShaniwar Ke Upay
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement