चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मां लक्ष्मी का आशीर्वाद पाने को अपनाएं धीरेंद्र शास्त्री के ये 3 उपाय, होगी पैसों की बारिश!

Shukrawar Ke Upay: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में सप्ताह के हर एक दिन के कुछ खास उपायों का वर्णन किया गया है। इसी के साथ ये भी बताया गया है कि कौन-कौन से दिन किन-किन देवी-देवताओं को समर्पित हैं। आइए जानते हैं शुक्रवार का दिन किस भगवान को समर्पित है और इस दिन कौन से उपाय करना लाभदायक होते हैं।
03:08 PM Jun 16, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Shukrawar Ke Upay: धार्मिक मान्यता के अनुसार, शुक्रवार का दिन धन की देवी मां लक्ष्मी को समर्पित है। इस दिन जो भी व्यक्ति माता रानी की सच्चे दिल से आराधना करता है, उसे उनका विशेष आशीर्वाद प्राप्त होता है। धन की देवी के आशीर्वाद से व्यक्ति को कभी भी पैसों की कमी का सामना नहीं करना पड़ता है। साथ ही घर में सुख-शांति, धन-धान्य और बरकत का वास होता है। घरवालों का स्वास्थ्य भी अच्छा रहता है। माता रानी को प्रसन्न करने के लिए व उनका आशीर्वाद पाने के लिए कुछ उपाय करना लाभदायक होते हैं। खासतौर पर अगर आप यह उपाय शुक्रवार के दिन करते हैं, तो लाभ होने की संभावना ज्यादा हो जाती है। चलिए अब जानते हैं बागेश्वर सरकार के पीठाधीश धीरेंद्र शास्त्री द्वारा बताए गए शुक्रवार के उपाय।

Advertisement

शुक्रवार के उपाय

ये भी पढ़ें- हनुमान जी को प्रसन्न करने के लिए मंगलवार को करें धीरेंद्र शास्त्री के ये 3 उपाय, चिंता-भय से मिलेगी मुक्ति!

बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश कौन हैं?

कथावाचक पंडित धीरेंद्र शास्त्री का दरबार देश के अलग-अलग राज्यों में लगाया जाता है। जहां वह कथा सुनाने के साथ-साथ लोगों की परेशानियों का समाधान भी उन्हें बताते हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें- कर्ज-गृह क्लेश से छुटकारा पाने को करें धीरेंद्र शास्त्री के 3 उपाय, विष्णु जी का भी मिलेगा आशीर्वाद

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Advertisement
Tags :
Astro TipsBaba Bageshwar Dhamdhirendra shashtriShukrawar Ke Upay
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement